मारपीट कर पत्नी को घर से निकाला, दिया तीन तलाक़, पति-भाभी और ननद पर केस दर्ज
मारपीट कर पत्नी को घर से निकाला, दिया तीन तलाक़, पति-भाभी और ननद पर केस दर्ज
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में नैनीताल जिले के रामनगर में तीन तलाक का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक महिला ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों पर मारपीट करने और शौहर पर तीन तलाक देने का इल्जाम लगाया है। पीड़िता ने पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई है। पुलिस ने महिला के आरोप के आधार पर केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस उपाधीक्षक बलजीत सिंह भाकुनी ने इस मामले के बारे में जानकारी दी है कि पीड़िता ने अपने पति समीर, भाभी शमा परवानी और ननंद सगीना पर मारपीट करने, तीन तलाक कहकर घर से निकालने का इल्जाम लगाया है। जिसके आधार पर कोतवाली रामनगर पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए मुकदमा कायम कर दिया है। रामनगर कोतवाल अरुण सैनी इस मामले की छानबीन कर रहे हैं। फिलहाल आरोपी घर से फरार चल रहा हैं और पुलिस उसकी तलाश में रिश्तेदारों के यहां छापेमारी कर रही है। रामनगर में तीन तलाक के पहले भी कई केस दर्ज किए जा चुके हैं।

बता दें कि इससे पहले हरिद्वार में भी तीन तलाक का मामला प्रकाश में आया था, जहां पति ने पत्नी को दहेज की मांग पूरी न होने और बेटी को जन्म देने से खफा होकर उसे तीन तलाक दे दिया था। पीड़िता ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर पति समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

भोले-भाले 40 वनवासियों को लालच देकर बनाया जा रहा था ईसाई, शहडोल से पादरी समेत 5 गिरफ्तार !

'मेरे पति को उसकी माँ खा गई..', लिखकर युवती ने लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस

'शिक्षा के मंदिर' में बच्चियों के साथ हुई दरिंदगी! कपड़े उतार कर प्राइवेट पार्ट नोचता था मोहम्मद अली, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -