राम मंदिर विवाद: मुस्लिम पक्षकार इक़बाल अंसारी को फिर मिली धमकी, कहा अगर मुक़दमा वापिस नहीं लिया तो...
राम मंदिर विवाद: मुस्लिम पक्षकार इक़बाल अंसारी को फिर मिली धमकी, कहा अगर मुक़दमा वापिस नहीं लिया तो...
Share:

अयोध्या: बाबरी मस्जिद विध्‍वंंस की गुरुवार को 26वीं बरसी से ठीक पहले बुधवार को बाबरी मस्जिद के मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. उन्‍हें यह धमकी एक पत्र द्वारा मिली है. धमकी भरा यह पत्र बिहार से आया है. पत्र में बाबरी मस्जिद का मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद इकबाल ने अपनी जान को खतरा बताया है. इकबाल अंसारी ने अपनी सुरक्षा बढ़ाई जाने के लिए मांग की है. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने पत्र मिलने के बाद तफ्तीश करने की बात कही है.

मोदी सरकार जल्द लागू कर सकती है डिजिटल करंसी, युद्धस्तर पर चल रही हैं तैयारियां

अयोध्या में बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी को ये दूसरी बार पत्र के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है. पत्र में लिखा गया है कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद का जो केस दर्ज है, उसको वापस ले लिया जाए. पत्र मिलने के बाद इकबाल अंसारी ने इसकी जानकारी पुलिस और खुफिया विभाग को दे दी है.  इकबाल अंसारी ने कहा है कि इससे पहले भी पत्र के माध्यम से जान से मारने की धमकी उन्हें मिल  चुकी है. लेकिन वे इन पत्र के माध्यम से मिली धमकियों से डरने वाले नहीं है. इकबाल अंसारी का मानना है कि यह मामला शीर्ष अदालत में है और पूरा मुस्लिम समुदाय सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मानेगा.

सराफा बाजार: लगातार तीसरे दिन बढ़े सोने के दाम, जानिये आज की कीमतें

पुलिस का मानना है कि पत्र के माध्यम से दी जाने वाली धमकी कोई शरारत भी हो सकती है या फिर किसी सोची समझी रणनीति या साजिश का हिस्सा. पत्र में बिहार के एक राजनेता का नाम लिखा हुआ है, वहीं पत्र के लिफाफे में बिहार के किसी अधिवक्ता का नाम भेजने वाले में  दर्ज है. पत्र की स्थिति को देखते हुए लग रहा है कि किसी की शरारत है लेकिन पुलिस की जांच जारी है.

खबरें और भी:-

शेयर बाजार : लगातार दूसरे दिन जारी रही बड़ी गिरावट, जाने आज कितना गिरा बाजार

डॉलर के मुकाबले रुपए की बड़ी जीत, अब यह देश भी रुपये में करेगा लेनदेन

यहां लड़कियों के इस अंग को देखने की होती है प्रतियोगिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -