टीवी के मशहूर नए कपल्स ने यूँ मनाया होली का त्यौहार
टीवी के मशहूर नए कपल्स ने यूँ मनाया होली का त्यौहार
Share:

इस बार होली का जश्न आम से लेकर ख़ास लोगों तक के लिए बेहतरीन रहा. इस दौरान टीवी कपल्स ने भी होली का जश्न मनाया. आज हम आपको उन कपल्स से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने साल 2020 में शादी की और यह उनकी पहली होली रही. इस लिस्ट में पहला नाम इंडियन आइडल की जज और सिंगर नेहा कक्कड़ का है जिन्होंने अपनी पूरी फैमिली के साथ होली मनाई. वैसे रोहनप्रीत संग ये नेहा की शादी के बाद पहली होली थी. आपको याद हो नेहा और रोहनप्रीत 24 अक्टूबर 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे.

वहीँ नेहा के अलावा एक्ट्रेस नीति टेलर ने भी पति परीक्षित बावा संग होली मनाई. आप देख सकते हैं नीति ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'हैप्पी होली. कोविड ने हमें ये एहसास दिलाया कि हम एक-दूसरे के लिए काफी हैं.' इनके अलावा खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट रहे बलराज सयाल ने भी पत्नी दीप्ति संग पहली होली मनाई. इस दौरान दोनों ने साथ में पोज दिए.

वहीँ बलराज के अलावा डांसर और कोरियोग्राफर पुनीत पाठक के लिए भी इस बार होली स्पेशल खेली. जी दरअसल उन्होंने पत्नी मूनी सिंह संग होली मनाई और होली के फोटोज को शेयर करते हुए पुनीत ने लिखा- 'सभी को हैप्पी होली. खुश और सुरक्षित रहिए.' उनके अलावा ससुराल सिमर का फेम एक्टर मनीष रायसिंघन ने संगीता चौहान के साथ होली मनाई. उनके अलावा कुणाल वर्मा और पूजा बनर्जी ने भी होली मनाई जो बेहतरीन रही. 

रामसेतु के सेट से तस्वीर शेयर कर बोले अक्षय- 'पुरातत्वविद् की भूमिका निभा रहा हूं'

नंदीग्राम में भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी का बलात्कार, हाथ-पांव बांधकर नहर में फेंका

सहायक प्रोफेसर के लिए निकली वैकेंसी, इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -