VIDEO: विक्की जैन संग अंकिता लोखंडे ने मनाया होली का जश्न और छुए पैर
VIDEO: विक्की जैन संग अंकिता लोखंडे ने मनाया होली का जश्न और छुए पैर
Share:

होली का जश्न आम से लेकर ख़ास लोगों तक सभी ने मनाया। इसी लिस्ट में शामिल रहीं टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे। उन्होंने भी होली के मौके पर अपने परिवार और ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग जमकर होली खेली। अब उनके फोटोज और उनके वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं खुद अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने होली सेलिब्रेशन की कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। इन सभी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

इसी के साथ इन पर कई फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप देख सकते हैं अंकिता ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ मस्ती करते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता और विक्की एक दूसरे को रंग लगाते दिख रहे हैं, और बैकग्राउंड में 'होली के दिन दिल मिल जाते हैं।।।' गाना बज रहा है। इस दौरान एक दूसरे को रंग लगाने के साथ ही दोनों ने जमकर डांस भी किया जो साफ़ नजर आ रहा है।

इस वीडियो में अंकिता, विक्की को रंग लगाने के बाद उनके पैर भी छूते नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं अंकिता का यह अंदाज उनके फैंस को बड़ा अच्छा लग रहा है। वैसे इन सभी फोटोज और वीडियो को पोस्ट कर अंकिता ने कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी होली।' आप सभी को बता दें कि अंकिता और विक्की एक दूजे को बहुत प्यार करते हैं और इस बात का सबूत उनकी तस्वीरें हैं जो आए दिन सामने आ जाती हैं। फिलहाल इन तस्वीरों को फैंस प्यार दे रहे हैं।

पिता के निधन के बाद अनुपमा फेम पारस ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, लिखा इमोशनल नोट

बीते 24 घंटों में कोरोना से देश में मचा कोहराम, फिर सामने आए इतने केस

इरफान पठान के बाद कोरोना संक्रमित हुई महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -