अभियोजन पक्ष पेरिस हॉस्पिटल के पास शूटिंग के बाद जांच शुरू
अभियोजन पक्ष पेरिस हॉस्पिटल के पास शूटिंग के बाद जांच शुरू
Share:

पेरिस: पेरिस के अभियोजक के कार्यालय ने एक हत्या से संबंधित लेखों के तहत एक जांच शुरू की और एक अस्पताल के पास एक शूटिंग की घटना पर हत्या का प्रयास किया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। फ्रांस की राजधानी के 16 वें अखाड़े के एक अस्पताल के पास एक आदमी और एक महिला के बीच ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं।

शूटर भागने में कामयाब रहा, कानून प्रवर्तन एजेंट वर्तमान में अपना ठिकाना स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं। एक पुलिस सूत्र ने बाद में स्पुतनिक को बताया कि घायल व्यक्ति की मृत्यु हो गई। अभियोजक के कार्यालय ने मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, "पेरिस अभियोजक के कार्यालय ने 'हत्या' और 'हत्या के प्रयास' के तहत एक जांच शुरू की है। एक आपराधिक ब्रिगेड को जांच का काम सौंपा गया था।" 

इससे पहले दिन में, एक हमलावर ने पेरिस के 16 वें जिले में हेनरी डुनंट अस्पताल के सामने कई शॉट लगाए। 30 के दशक में एक व्यक्ति की उसके घाव से मृत्यु हो गई और दूसरा पीड़ित, जो अस्पताल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता है, गंभीर रूप से घायल हो गया। खबरों के अनुसार, मोटरसाइकिल पर सवार शूटर अभी भी फरार है। मीडिया को संबोधित करते हुए, जिला मेयर, फ्रांसिस एसपिनर ने कहा कि अस्पताल को लक्ष्य नहीं लगता था।

अरुणाचल प्रदेश में जारी है कोरोना का कहर, सामने आए 16 हजार से अधिक केस

इजरायल ईरान को कभी नहीं देगा परमाणु हथियार हासिल करने की अनुमति: पीएम नेतन्याहू

घाना में तेजी से बढ़ते बाजार का दोहन करने के लिए पहले अफ्रीका कार्यालय की हुई स्थापना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -