घाना में तेजी से बढ़ते बाजार का दोहन करने के लिए पहले अफ्रीका कार्यालय की हुई स्थापना
घाना में तेजी से बढ़ते बाजार का दोहन करने के लिए पहले अफ्रीका कार्यालय की हुई स्थापना
Share:

सैन फ्रांसिस्को- ट्विटर इंक घाना में अपना पहला अफ्रीकी कार्यालय खोलेगा, यह सोमवार को कहा गया, क्योंकि सोशल मीडिया कंपनी दुनिया के कुछ सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में प्रवेश करना चाहती है। वेब एनालिटिक्स फर्म स्टेटकाउंटर के अनुसार, अफ्रीका में प्रौद्योगिकी कंपनियों के लिए अंडर-टैपेड इलाके हैं, जहां दुनिया की औसत आबादी 59% के खिलाफ इंटरनेट उपयोग के साथ 59% है, लेकिन मोबाइल ब्रॉडबैंड नेटवर्क और किफायती फोन के विस्तार के लिए यह संख्या हर साल बढ़ती है। सोमवार देर रात एक ट्वीट में, डोरसी ने कहा: "ट्विटर अब महाद्वीप पर मौजूद है।

घाना और नाना अकुफो-अडो (घाना के राष्ट्रपति)"। एक बयान में, ट्विटर ने कहा कि कंपनी घाना में उत्पाद, डिजाइन, इंजीनियरिंग, विपणन और संचार सहित कई टीमों में शामिल होने के लिए विशेषज्ञों की तलाश कर रही है। ", लोकतंत्र के लिए एक चैंपियन के रूप में, घाना स्वतंत्र भाषण, ऑनलाइन स्वतंत्रता, और ओपन इंटरनेट का समर्थक है, जिसमें से ट्विटर भी एक वकील है।" 

ट्विटर लीड, ट्विटर के प्रोडक्ट लीड, कालयवन बेयर ने कहा- सौदा को अंतिम रूप देने के लिए अकुफो-एडो ने डोरसी के साथ एक आभासी बैठक की। "जब भी हम नए बाजारों में प्रवेश करते हैं, तो हम यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं कि हम केवल उस प्रतिभा में निवेश नहीं कर रहे हैं जिसे हम किराए पर लेते हैं, बल्कि स्थानीय समुदायों और उन्हें समर्थन करने वाले सामाजिक कपड़े में भी निवेश करते हैं।"

विंसेंट में ज्वालामुखी विस्फोट से बढ़ी आम जनता और अधिकारियों की परेशानी

दुनियाभर में और भी ज्यादा घातक हुआ कोरोना का कहर, सामने आए फिर इतने केस

बांग्लादेश ने 'पूर्ण लॉकडाउन' के लिए जारी किए नए निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -