अक्षय की हीरोइन बन बढ़ता ही जा रहा हैं मौनी रॉय का जलवा
अक्षय की हीरोइन बन बढ़ता ही जा रहा हैं मौनी रॉय का जलवा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसमें मौनी रॉय बंगाली लुक में बेहद ही खूबसूरत नजर आई. खास बात यह है कि मौनी रॉय को फिल्म 'गोल्ड' मिलने के बाद उनकी किस्मत और भी गोल्ड हो गई है.

 

गौरतलब है कि मौनी रॉय दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद ये चर्चा हो रही थी कि जल्द ही मौनी रॉय अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ भी नजर आने वाली हैं और हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार मौनी रॉय अभिनेता राजकुमार राव के साथ भी अपने अभिनय का जलवा दिखाती नजर आएंगी.

 

 

One day belle, one day ........

A post shared by mon (@imouniroy) on

मतलब साफ़ है कि जल्द ही मौनी रॉय बॉलीवुड का सबसे चमकीला सितारा बनने वाली हैं. बता दें कि मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

 

 

Obsession s a Mess !  (& you cant decode this caption)

A post shared by mon (@imouniroy) on

इन तस्वीरों में मौनी रॉय बेहद ही हॉट और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. मौनी रॉय ने अब खुद को पहले से ज्यादा बोल्ड और फिट एक्ट्रेस के रूप में स्थपित कर लिया हैं. मौनी ने जो हाल ही में तस्वीरें शेयर की हैं उनमे वह हर बार की तरह बला की खूबसूरत और बोल्ड दिखाई दे रही हैं. यही नहीं बल्कि मौनी रॉय के इस कातिलाना अंदाज़ को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

इस टीवी एक्ट्रेस के 'संस्कारी लुक' ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

क्या एक-दूजे के करीब आ रहे हैं करिश्मा और कुशाल टंडन..?

Video : सपना चौधरी के 'नागिन डांस' से लोगों के उड़े होश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -