'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में लौटी मुनमुन दत्ता
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में लौटी मुनमुन दत्ता
Share:

टीवी अभिनेत्री मुनमुन दत्ता को आज कौन नहीं जानता मुनमुन काफी महीनों से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर नहीं आ रही थीं, और उसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि अभिनेत्री ने शो छोड़ दिया है। केवल यही नहीं बल्कि यह खबरें आईं कि प्रड्यूसर असित मोदी ने कहा है कि मुनमुन दत्ता को अपने द्वारा इस्तेमाल किए गए एक जातिसूचक शब्द के लिए दोबारा माफी मांगनी होगी क्योंकि उन्होंने ट्विटर पर जो माफी मांगी थी, वह काफी नहीं थी। हालाँकि अब ऐसा लग रहा है कि मुनमुन दत्ता और मेकर्स के बीच मनमुटाव खत्म हो चुका है। जी हाँ और इसी के चलते मुनमुन अब शूट पर वापस लौट आई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@mmoonstar)

हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि मुनमुन दत्ता 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी कर चुकीं हैं और उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। आप सभी को बता दें कि मुनमुन दत्ता शो में बबीता जी का किरदार निभा रही हैं और यह बताया जा रहा है कि मेकर्स उनकी एंट्री को इस हफ्ते टेलिकास्ट करेंगे। कुछ रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि जब मुनमुन दत्ता ने हाल ही सेट पर एंट्री तो उन्हें देख पूरी टीम हैरान रह गई थी।

जी दरअसल सभी को लग रहा था कि मुनमुन दत्ता शायद ही शो में वापसी करेंगी। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है जब से मुनमुन सेट पर लौटी हैं, उनका रवैया पूरी तरह बदल चुका है। जी दरअसल अब वह सेट पर सभी लोगों से प्यार से बात करती हैं, जो पहले मिसिंग था। अब टीम उनके इस बदले बर्ताव को देखकर भी हैरान है। आपको पता ही होगा कि कुछ महीने पहले जब मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो में एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था तो उस पर खूब विवाद हुआ था। उस समय अदाकारा के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में केस भी दर्ज किया गया था। वहीँ यह सब होने के बाद मुनमुन दत्ता ने ट्विटर पर माफी भी मांग ली थी।

Ind Vs Eng: बाहर होंगे जडेजा ! जानिए तीसरे टेस्ट के लिए क्या हो सकती है प्लेइंग XI

इंदौर: DIG कार्यालय पहुंचे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता, सौंपा ज्ञापन

राजस्थान में क्रिकेट खेलने उतरी 'तालिबान' की टीम, हुआ 'अलादीन खाँ ट्रॉफी' का आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -