Ind Vs Eng: बाहर होंगे जडेजा ! जानिए तीसरे टेस्ट के लिए क्या हो सकती है प्लेइंग XI
Ind Vs Eng: बाहर होंगे जडेजा ! जानिए तीसरे टेस्ट के लिए क्या हो सकती है प्लेइंग XI
Share:

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट श्रृंखला का तीसरा मैच बुधवार से लीड्स में खेला जाएगा. पांच मैचों की श्रृंखला में टीम इंडिया 1-0 से आगे है. टीम इंडिया लीड्स टेस्ट को जीतकर श्रृंखला में अपनी बढ़त को मजबूत करने का प्रयास करेगी. इस जीत के साथ भारतीय टीम ये भी सुनिश्चित कर लेगी कि वह सीरीज नहीं हारेगी. टीम इंडिया किन 11 खिलाड़ियों को लीड्स के मैदान पर उतारेगी इस पर सभी लोगों की निगाह रहेगी. भारतीय टीम सीरीज के दो मैचों में शानदार फॉर्म में दिखी है. ऐसे में तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग 11 में अधिक परिवर्तन की उम्मीद कम है. 

पहले दो मुकाबलों में गेंदबाजी में कुछ खास नहीं कर सके रवींद्र जडेजा तीसरे टेस्ट के लिए टीम से बाहर हो सकते हैं. जडेजा लॉर्ड्स टेस्ट में एक भी विकेट नहीं ले सके थे. हालांकि बल्ले से उनका प्रदर्शन औसत रहा है. उन्होंने सातवें नंबर पर आकर महत्वपूर्ण योगदान दिए हैं. पहले टेस्ट में, रवींद्र जडेजा ने 16 ओवर डाले थे और उनको एक भी विकेट नहीं मिला था. इंग्लैंड के बल्लेबाजों को जडेजा को खेलने में कोई समस्या नहीं हुई थी. वहीं, दूसरे टेस्ट में उन्होंने 28 ओवर डाले और 48 रन दिए. वह इंग्लिश बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में विफल रहे. दूसरी ओर इंग्लैंड के स्पिनर मोईन अली तीन विकेट लेने में सफल रहे थे.

जडेजा के इस प्रदर्शन को देखते हुए उनकी अंतिम एकादश से छुट्टी हो सकती है. उनकी जगह स्टार ऑफ स्पिनर आर अश्विन को टीम में जग मिल सकती है. यदि अश्विन को चांस मिलता है तो इस टेस्ट सीरीज का उनका ये पहला मैच होगा.

टीम इंडिया की प्लेइंग 11- केएल राहुल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और ईशांत शर्मा

राजस्थान में क्रिकेट खेलने उतरी 'तालिबान' की टीम, हुआ 'अलादीन खाँ ट्रॉफी' का आयोजन

पर्यटन मंत्री ने कहा- "तेलंगाना सरकार ने हर जिले में खेल प्रशिक्षण अकादमी स्थापित..."

आधुनिक क्रिकेट जगत के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज में से एक मोहम्मद शमी ने कई बार की थी आत्महत्या की कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -