नेशनल टीवी पर हुए एक्सपोज तो फूट-फूटकर रोने लगे मुनव्वर फारुकी, बोले- 'मैं फेक...'
नेशनल टीवी पर हुए एक्सपोज तो फूट-फूटकर रोने लगे मुनव्वर फारुकी, बोले- 'मैं फेक...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय के बाद अब मुनव्वर फारुकी रिश्तों के जाल में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। मुनव्वर की नजदीकी दोस्त आयशा खान ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेते ही कॉमेडियन पर आरोपों की बरसात कर दी है। आयशा ने मुनव्वर पर आरोप लगाया है कि वो डबल डेटिंग कर रहे थे। वो एक ओर उनको भी I Love You बोल रहे थे तथा साथ ही गर्लफ्रेंड नजीला सिताशी संग भी रिलेशनशिप में थे। 

मुनव्वर ने भी आयशा के सामने ये कुबूल किया कि उन्होंने उन्हें I Love You कहा था तथा ये भी शॉकिंग खुलासा किया कि वो शो में केवल ऐसा दिखा रहे थे कि वो नजीला को अभी भी डेट कर रहे हैं। आयशा ने मुनव्वर से कहा- तुमने मुझसे बोला था कि नजीला से तुम्हारा ब्रेकअप हो गया है, मगर यहां तुम अपने और नजीला के रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातें कर रहे हो। तो फिर मेरे साथ क्या कर रहे थे। शो में आने  से पहले तुमने कहा था कि तुम मुझे प्यार करते हो। आयशा के आरोपों को मुनव्वर ने सही बताया तथा फिर उनसे माफी भी मांगी। मुनव्वर ने आयशा से कहा- हां मैंने आपको I Love You कहा था, मगर मैंने किसी को चीट नहीं किया है। 

मुनव्वर ने आयशा से झूठ बोलने के लिए उनसे माफी भी मांगी। बाद मैं मुनव्वर फारुकी काफी भावुक हो गए। शो में पहली बार उनका ब्रेकडाउन नजर आया। मुनव्वर ने रोते हुए अंकिता और मनारा से कहा- आप लोगों ने भी मुझे 9 सप्ताहों में देखा है ना। मैं फेक नहीं हूं। क्या करूं अगर मैंने किसी एक का भी दिल तोड़ दिया है तो... मुझसे नहीं हो रहा है। मुनव्वर ने आगे कहा- अगर बिग बॉस दरवाजा खोल देंगे, तो मैं शो से बाहर चला चाऊंगा। मुनव्वर को सिसक-सिसक कर रोता हुआ देखकर अंकिता और मनारा ने उन्हें संभाला। वही अब आगामी दिनों में मुनव्वर के रिश्तों की गुत्थी कैसे सुलझती है ये देखने वाली बात होगी। 

खानजादी के एविक्शन को बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने बताया गलत, फैंस ने भी किया सपोर्ट

बिग बॉस को लेकर हुआ ये बड़ा बदलाव

लीप के बाद अनुपमा में होगी नए किरदार की एंट्री, शो में आएगा नया ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -