खानजादी के एविक्शन को बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने बताया गलत, फैंस ने भी किया सपोर्ट
खानजादी के एविक्शन को बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने बताया गलत, फैंस ने भी किया सपोर्ट
Share:

टेलीविज़न के चर्चित शो बिग बॉस 17 से खानजादी को एविक्ट किया जाना बहुत से लोगों को हजम नहीं हुआ। सोशल मीडिया पर कई सारे लोगों ने इसे गलत और बायस्ड फैसला बताया। यहां तक कि बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं पूर्व प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी खानजादी का सोशल मीडिया पर सपोर्ट करते हुए उनके एविक्शन को अनफेयर बताया है। कई सारे लोगों ने उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उनकी बात का सपोर्ट किया है।

देवोलीना भट्टाजार्जी ने अपने ट्वीट में लिखा, "खानजादी उन तमाम लोगों से बेहतर खिलाड़ी है जो अभी घर में टिके हुए हैं। वह सबसे अधिक टारगेट की गई खिलाड़ी है। खानजादी वो खिलाड़ी है जिसे सबसे अधिक बुली किया गया है। मैं सरल भाषा में कहूं तो वह अकेले लड़ने वाली वोल्फ है। वह बहुत अधिक मजबूत है तथा जाहिर तौर पर बिग बॉस में मौजूद सबसे ज्यादा खूबसूरत लड़की है।"

वही एक प्रशंसक ने खानजादी को सपोर्ट करते हुए लिखा, "उन्होंने खानजादी को एविक्ट कर दिया क्योंकि उसे ऑडियंस के कम वोट मिले थे, जबकि उसके बगल में खड़ा नील मुझे हमेशा ही बहुत ज्यादा फनी लगता है। कम से कम ठोस कारण देते कि वो तुम सभी को एक्सपोस कर रही थी तथा बिग बॉस के गैंग्स के साथ चलने से मना कर रही थी।" एक शख्स ने लिखा कि खानजादी टॉप 5 में आना डिजर्व करती है। वही सोशल मीडिया पर एक फैन ने लिखा कि मैं इस बात को हजम नहीं कर पा रहा हूं कि खानजादी को नील भट्ट से कम वोट मिले होंगे। कई लोगों ने खानजादी को एविक्ट किए जाने को प्लान्ड बताया है तो कुछ लोगों ने लिखा है कि वह एक स्ट्रॉन्ग खिलाड़ी है इसलिए इस बात की पूरी संभावना है कि निर्माता कॉम्पटिशन टफ होने के बाद उसे फिर एक बार घर में वापस लाएं। हालांकि इसकी कोई आधिकरिक खबर अभी नहीं है।

लीप के बाद अनुपमा में होगी नए किरदार की एंट्री, शो में आएगा नया ट्विस्ट

'पति के दिमाग पर नाचने वाली औरत, यूजलेस क्रिएचर...', नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे को लेकर बोली ऐश्वर्या शर्मा

VIDEO! EX गर्लफ्रेंड की बिग बॉस में एंट्री होते ही मुनव्वर फारुकी के उड़े होश, गलती से बोल दिया सच और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -