बिग बॉस को लेकर हुआ ये बड़ा बदलाव
बिग बॉस को लेकर हुआ ये बड़ा बदलाव
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में पूरे सप्ताह जिस एपिसोड को लेकर दर्शक सबसे अधिक इंतजार करते हैं वह होता है सलमान खान का एपिसोड। वह प्रतियोगी को जिस प्रकार समझाते हैं, उनकी क्लास लगाते हैं वह कोई और नहीं कर सकता। साथ ही एविक्शन को लेकर भी एक्साइटमेंट रहती है कि कौन प्रतियोगी बाहर होगा और कौन सुरक्षित होगा। शुक्रवार और शनिवार को सलमान खान बिग बॉस में नजर आ रहे थे मगर अब इसमें थोड़ा परिवर्तन किया गया। एपिसोड में सलमान ने इसकी खबर दी कि 23 दिसंबर से दर्शक उन्हें कब और कितने बजे से देख पाएंगे।

सलमान खान ने बताया कि अब वह शुक्रवार को नहीं आएंगे। वह सिर्फ वीकेंड का वार में होंगे यानी शनिवार एवं रविवार रात 9.30 से उन्हें देख पाएंगे। कलर्स टीवी ने एक्स पर ट्वीट किया, अगले सप्ताह से मिलेंगे सलमान को हर शनिवार और रविवार ठीक 9.30 बजे। अपने वीकेंड प्लान्स को फिक्स करने के लिए हमें बाद में धन्यवाद दे दीजिएगा। बीते कुछ सप्ताह से रविवार को अरबाज खान और सोहेल खान साथ में शो होस्ट करते थे। उनके इस सेगमेंट का नाम जस्ट चिल था। वो अन्य प्रतियोगी को रोस्ट करने का काम करते थे।

शनिवार को बिग बॉस 17 से खानजादी एलिमिनेट हो गईं। इस सप्ताह उनके अतिरिक्त नील भट्ट, विक्की जैन और अभिषेक कुमार नॉमिनेट थे। सोशल मीडिया पर खानजादी के एविक्शन पर यूजर्स दो गुटों में बंटे नजर आए। कई लोगों ने कहा कि निर्माताओं ने जानबूझकर उन्हें बाहर कर दिया जबकि नील भट्ट को बाहर होना चाहिए था। उनकी फैन फॉलोइंग भी उतनी नहीं है तथा शो में उनका योगदान कम है क्योंकि वो चैनल का चेहरा हैं इस कारण उन्हें रखा गया। खानजादी ने मीडिया से चर्चा करते हुए विनर के सवाल पर कहा कि वह चाहती हैं मुनव्वर, अभिषेक और अंकिता लोखंडे में से कोई जीतें। वे शो को 100 प्रतिशत दे रहे हैं तथा जीतने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। उनमें से ही किसी एक को विनर बनना चाहिए।

'पति के दिमाग पर नाचने वाली औरत, यूजलेस क्रिएचर...', नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे को लेकर बोली ऐश्वर्या शर्मा

VIDEO! EX गर्लफ्रेंड की बिग बॉस में एंट्री होते ही मुनव्वर फारुकी के उड़े होश, गलती से बोल दिया सच और फिर...

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, वीडियो देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -