लीप के बाद अनुपमा में होगी नए किरदार की एंट्री, शो में आएगा नया ट्विस्ट
लीप के बाद अनुपमा में होगी नए किरदार की एंट्री, शो में आएगा नया ट्विस्ट
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल अनुपमा की कहानी में लीप की प्रतीक्षा बहुत से दर्शकों को है। कहा जा रहा है कि इसके पश्चात् अनुपमा की जिदंगी से शाह और कपाड़िया परिवार के अधिकतर सदस्यों की छुट्टी हो जाएगी, यहां तक कि अनुज कपाड़िया का भी अनुपमा से कुछ खास लेना-देना नहीं रह जाएगा। उम्मीद है कि इस लीप के पश्चात् शो की तेजी से नीचे गिरी TRP में भी सुधार देखने को मिलेगा।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, जहां अनुपमा की जिंदगी के अनुज कपाड़िया दूर हो जाएगा वहीं कहानी में एक नए किरदार की एंट्री होगी जो अनुपमा को उसकी जिंदगी ट्रैक पर लाने में सहायता करेगा। यह व्यक्ति अनुपमा को हिम्मत बंधाएगा तथा उसे हौसला देगा कि वह अपनी जिंदगी फिर से शुरू कर सकती है। रिपोर्ट के अनुसार, जहां दर्शकों ने अभी तक अनुपमा को दुर्गा अवतार में देखा है वहीं अब लीप के पश्चात् की कहानी में वो उन्हें काली मां के अवतार में देख पाएंगे। यानि अब वह पहले से कहीं अधिक एग्रेसिव, कहीं अधिक रिएक्टिव तथा स्वयं को ध्यान में रखकर फैसले लेने वाली औरत होगी।

अनुपमा के अपने पांव पर खडे़ होने और पूरी तरह आत्मनिर्भर बनने से पहले वह एक बहुत बुरा दौर देखेगी। अमेरिका में उसका सामान चोरी हो जाएगा तथा यहां पर इस नए किरदार की एंट्री से उसे सहायता मिलेगी। हालांकि निर्माताओं ने अभी यह साफ नहीं किया है कि यह नया शख्स कौन होगा। हालांकि स्पॉयलर वीडियो में अनुपमा को एक कैफे संभालते अवश्य देखा गया है।

'पति के दिमाग पर नाचने वाली औरत, यूजलेस क्रिएचर...', नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे को लेकर बोली ऐश्वर्या शर्मा

VIDEO! EX गर्लफ्रेंड की बिग बॉस में एंट्री होते ही मुनव्वर फारुकी के उड़े होश, गलती से बोल दिया सच और फिर...

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, वीडियो देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -