अब तक एक दर्जन रेप कर चुका है यह सीरियल रेपिस्ट, अभी भी फरार
अब तक एक दर्जन रेप कर चुका है यह सीरियल रेपिस्ट, अभी भी फरार
Share:

आए दिन भारत में होने वाले रेप के मामले में कई दोषी सामने आते हैं लेकिन इन दिनों एक ऐसे दोषी की तस्वीर सामने आई है जिसे सीरियल रेपिस्ट कहा जा रहा है. आपको बता दें कि यह इन दिनों मुंबई और पालघर में खूब पॉपुलर हो रहा है और इसके डर से महिलांए घर से बाहर भी नहीं जा रहीं हैं सभी इससे डरे हुए हैं. इस रेपिस्ट ने 14 सितंबर को नालसोपरा के शिर्डी नगर में नाबालिग का अपहरण करके रेप किया और इसके कुछ दिन बाद और चोले रोड इलाके में भी लड़की से रेप का प्रयास किया.

इन घटनाओं के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपी की पहचान की और लोगों से आरोपी के बारे में जानकारी देने की अपील की. इसमें दूसरी घटना की पीड़िता ने पोस्टर देखकर आरोपी को पहचान लिया, तब जाकर पुलिस को इस बात पर शक हुआ कि हो ना हो यह किसी सीरियल रेपिस्ट का काम है. अब यह बताया जा रहा है कि आरोपी ने अब तक 12 से ज्यादा रेप की घटनाओं को अंजाम दिया है और फरार हो गया है पुलिस उसकी खोज कर रही है. जानकारी के अनुसार श्री राम नगर इलाके की 15 वर्षीय नाबालिक लड़की को आरोपी बहला फुसलाकर सुनसान इलाके में ले गया और वहां उसका रेप किया. लड़की के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था.

इसी तरह आरोपी ने एक और घटना को अंजाम दिया जिसमें उसने 13 वर्षीय एक किशोरी को शिकार बनाया. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक लड़की के घर जाकर उसको बहला फुसलाकर नालासोपारा पूर्व के शंकेस्वर नगर स्थित एक इमारत में ले गया, वहां पर उसने रेप किया उस दौरान आरोपी पत्थर से कुचलकर उसे मारने की धमकी दे रहा था. अब इस रेपिस्ट से सभी को सावधान होने के लिए कहा गया है.

फर्श बनाने आया था मिस्त्री, सूंघने लगा लड़की के अंडरगार्मेंट्स और फिर...

12 साल की बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार, मामा ने सुनते ही उठाया यह कदम

9वीं के छात्र के साथ हुआ सामूहिक कुकर्म, आरोपियों के बारे में जानकर दंग रह गई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -