महाराष्ट्र: मूसलाधार बारिश से भीगा मुंबई, इन जिलों में जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट

महाराष्ट्र: मूसलाधार बारिश से भीगा मुंबई, इन जिलों में जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट
Share:

मुंबई: बीते दो दिनों से मुंबई सहित महाराष्ट्र के कई इलाकों में जोरदार बरसात आरम्भ हो चुकी है। बीते कल (शुक्रवार) दिन भर और रात भर मुंबई में जोरदार बारिश हो चुकी है और अब अगले 24 घंटे भी मुंबई में जोरदार बरसात होने का अनुमान जताया जा चुका है। जी दरअसल आज तो सुबह से मुंबई में काले बादल छाए हुए हैं। वहीँ मौसम विभाग की माने तो आने वाले कुछ घंटों में मूसलाधार बरसात होने का अनुमान जताया जा रहा है।

सबसे खास आने वाले तीन-चार घंटे बताए गए हैं। आप सभी को बता दें कि मुंबई के अलावा महाराष्ट्र के कई इलाकों में भी मूसलाधार बरसात होने का अनुमान जताया जा चुका है। यहाँ विदर्भ सहित नासिक और पालघर के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया जा चुका है। वहीँ कोंकण और मध्य महाराष्ट्र में भी मूसलाधार बरसात होने का अनुमान जताया गया है। आप सभी को बता दें कि राज्य के ज्यादातर इलाकों में बरसात होने की संभावना जताई गई है।

बीते कुछ दिनों के विराम के बाद अब मुंबई में एक बार फिर पिछले दो दिनों से जोरदार बारिश आरम्भ हो चुकी है। अब तक बोरिवली, गोरेगाव, मालाड, दादर, सायन, कुर्ला और मुंबई सेंट्रल में जम कर बरसात हुई है। इन सभी जगहों पर सुबह 4 बजे से 7 बजे तक तेज बारिश हुई है और इस वजह से जगह-जगह पानी भर गया। बताया जा रहा है यह बरसात अभी भी जारी है। अब अगर इस तरह से देखें तो सुबह के रिकॉर्ड के आधार पर डोंबिवली में 70mm, कल्याण में 63mm, कासरवाडावली में 81mm, बदलापुर में 101mm तक बारिश हो चुकी थी।

काबुल पहुंचा तालिबान का सह-संस्थापक मुल्ला अब्दुल गनी बरादर

करण मेहरा ने कहा झूठ! निशा रावल बोलीं- 'मुझे एलुमनी नहीं चाहिए लेकिन..'

उत्तराखंड में बोले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा- 'सैनिकों को सम्मान देना हमारा कर्तव्य है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -