उत्तराखंड में बोले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा- 'सैनिकों को सम्मान देना हमारा कर्तव्य है'
उत्तराखंड में बोले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा- 'सैनिकों को सम्मान देना हमारा कर्तव्य है'
Share:

देहरादून: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा इस समय उत्तराखंड के दौरे पर हैं। वहीँ यहां रायवाला में उन्होंने कहा, 'ये मेरा सौभाग्य है कि आज मुझे पूर्व सैनिक संवाद एवं सम्मान कार्यक्रम में आने का मौका मिला।' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'सैनिकों को सम्मान देना हमारा कर्तव्य बनता ही है, लेकिन कितना भी सम्मान दिया जाए वो कम पड़ेगा, शब्दों में उसको बयान करना तो और भी कम पड़ेगा।'

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'बहुत से लोग कहते थे कि डिफेंस की चिंता करनी चाहिए लेकिन डिफेंस के बजट के बारे में किसी ने सोचा था क्या? 2011-12 में डिफेंस का बजट 1 लाख 47 हजार करोड़ था। आज भारत का डिफेंस बजट 4 लाख 78 हजार करोड़ रुपए है। PM मोदी ने डिफेंस को प्राथमिकता दी।' आप सभी को बता दें कि उत्तराखंड में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं इसी को देखते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी नेताओं को क्षेत्रों में प्रवास कार्यक्रमों के दौरान जनता के साथ अधिक से अधिक संवाद स्थापित करने और जनसमस्याओं के निस्तारण पर जोर देने का कह रहे हैं।

अपने दो दिवसीय दौरे पर जेपी नड्डा ने हरिद्वार के एक होटल में पार्टी पदाधिकारियों, मंत्रियों और विधायकों के साथ कई बैठकें कीं। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में चल रहे कार्यक्रमों की जानकारी लेने के साथ ही जरूरी दिशानिर्देश भी दिए। वहीँ दूसरी तरफ प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान का कहना है कि भाजपा अध्यक्ष ने नेताओं को क्षेत्रों में प्रवास के दौरान सक्रियता बढ़ाने, जनता से अधिक से अधिक संवाद स्थापित करने और जनसमस्याओं को सुनकर उनके निस्तारण पर जोर दिया। इसी के साथ प्रवास कार्यक्रमों को और उपयोगी बनाने के निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि ये देखा जाए कि ज़िला, मंडल, शक्ति केंद्र और बूथ स्तर पर किस तरह और बेहतर संवाद स्थापित किया जा सकता है।

फिर मुश्किल में परमबीर सिंह, दायर हुआ रंगदारी का एक और मामला

ओणम पर आया राहुल गाँधी का बयान, कहा- "ओणम समानता की भावना।।।"

मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा ने गुवाहाटी में तीन ओवरब्रिज का किया उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -