DIG पर गंदी हरकत करने का आरोप लगाने वाली लड़की हुई गायब
DIG पर गंदी हरकत करने का आरोप लगाने वाली लड़की हुई गायब
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में महाराष्ट्र के डीआईजी निशिकांत मोरे को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है. जी दरअसल राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि, ''इस मामले में छात्रा के परिजनों को धमकी देने वाले मुख्यमंत्री के ड्राईवर दिनकर सावले को भी निलंबित किया गया है और इन दोनों की विभागीय जांच का आदेश दिया गया है.'' वहीं पनवेल कोर्ट ने डीआईजी मोरे की अग्रिम जमानत अर्जी भी खारिज कर दी है और खबर है कि अब उसे किसी भी वक्त गिरफ्तार कर सकते हैं.

मुंबई के तलोजा में रहने वाले पीड़ित लड़की की उम्र 17 साल है और वोनवी मुंबई के खारघर स्थित एक विद्यालय में 12वीं की छात्रा है. बीते 5 जून 2019 को उसके बर्थडे पार्टी में बधाई देने उसके घर डीआईजी निशिकांत मोरे अपनी पत्नी और बेटे के साथ पहुंचे थे और अब इस मामले में पीड़ित परिवार का आरोप है कि, ''शराब के नशे में उनके पारिवारिक दोस्त मोरे ने उनकी लड़की के चेहरे पर लगे केक को हाथ की अंगुली से निकालकर चाट लिया और उसके बदन को गलत ढंग से स्पर्श किया. वह उनके घर की इज्जत को तार-तार करते रहे.'' इस मामले में परिवार के लोगों ने तलोजा थाने में शिकायत भी दर्ज करवानी चाही लेकिन नहीं हुई तो वह नवी मुंबई पुलिस आयुक्त के यहां पहुंचे, लेकिन वहां भी कुछ नहीं हुआ.

अब इस मामले में खबर आई है कि लड़की छह जनवरी की रात घर पर सुसाइड नोट छोड़कर किसी को भी बिना बताए चली गई और उसके परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं अब छात्रा के पिता का आरोप है कि मंगलवार को अचानक इस केस का गवाह भी गायब हो गया और इस बारे में तलोजा पुलिस का कहना है कि, ''मामले की जांच की जा रही है. लड़की का सुराग लग गया है. उसे जल्द बरामद कर लिया जाएगा. गायब हुए गवाह की तलाश की जा रही है.''

अलवर: फेसबुक पर शादीशुदा महिला से की दोस्ती, फिर ले गया होटल और फिर...

बच्चियों के प्राइवेट पार्ट में पेंसिल डालती थी महिला टीचर, बॉयफ्रेंड को भेजती थी वीडियो

शराब के लिए माँ का कातिल बन बैठा कलयुगी बेटा, लाश को टुकड़े-टुकड़े कर फेंका....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -