अलवर: फेसबुक पर शादीशुदा महिला से की दोस्ती, फिर ले गया होटल और फिर...

अलवर: फेसबुक पर शादीशुदा महिला से की दोस्ती, फिर ले गया होटल और फिर...

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले की भिवाड़ी की रहने वाली एक महिला से फेसबुक पर मित्रता के बाद बलात्कार करने का मामला सामने आया है। महिला ने इल्जाम लगाया कि मध्यप्रदेश के भोपाल के शेरसिंह की उससे फेसबुक पर जान पहचान हुई। जान पहचान के बाद शेरसिंह भिवाड़ी आ गया और पारिवारिक सदस्य की तरह घर आने-जाने लगा। 

महिला ने अपनी शिकायत में इल्जाम लगाते हुए बताया कि उसे अपनी बहन से मिलने के लिए जयपुर जाना था तो शेरसिंह ने भी जयपुर जाने का बहाना बनाते हुए उसके साथ आ गया, जहां उसने एक होटल में उसके खाने में नशीला पर्दाथ खिला दिया और उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। जब महिला को होश आया तो आरोपी शेरसिंह ने उसका न्यूड वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देता रहा और भिवाड़ी आकर लगातार उसका शोषण किया। 

जब आरोपी ने बलात्कार के बाद उससे 5 लाख की डिमांड की तो उसने अपने पति को सारी बात बताई। वहीं महिला ने आरोपी के खिलाफ भिवाड़ी में रेप का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि जून में फेसबुक पर शेरसिंह नाम के शख्स से उसकी मित्रता हुई थी। शेरसिंह ने जयपुर में नशीला प्रदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच में लगी हुई है।

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार हैं डेविड वार्नर

महज 10 मिनिट में लूट डाला 10 करोड़ का सोना, लूटेरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

बच्चियों के प्राइवेट पार्ट में पेंसिल डालती थी महिला टीचर, बॉयफ्रेंड को भेजती थी वीडियो