शराब के लिए माँ का कातिल बन बैठा कलयुगी बेटा, लाश को टुकड़े-टुकड़े कर फेंका....

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में कई टुकड़ों में मिली लाश के हैरतअंगेज़ मामले में पुलिस ने मृतक महिला के 30 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। घाटकोपर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया है कि उपनगर कुर्ला के सोहेल शेख ने शराब के नशे में 28 दिसंबर को अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी थी और बाद में लाश के टुकड़े टुकड़े कर फेंक दिए थे।

उन्होंने बताया कि आरोपी को शराब पीने की आदत थी और वह कमाता भी नहीं था। आरोपी की पत्नी भी उसे कुछ महीने पहले छोड़कर जा चुकी थी। अधिकारी के मुताबिक, शेख और उसकी मां के बीच 28 दिसंबर को विवाद हुआ था और इसके बाद उसने अपनी मां का गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया। शेख ने कहा कि उसे अगली सुबह तक इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसने क्या कर डाला है। पहले वह स्थानीय दरगाह पर गया, किन्तु उसे शव ठिकाने लगाने का कोई रास्ता नहीं मिला। इसके बाद उसे टीवी पर अपराध आधारित एक शो से लाश को टुकड़े-टुकड़े करके फेंकने का ख्याल आया।

अधिकारी ने बताया कि शेख ने शव के टुकड़े किए और उन्हें अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। मृतका का धड़ 30 दिसंबर को विद्याविहार में किरोड रोड पर मिला था, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया। इसके अगले दिन उपनगरीय घाटकोपर में कूड़े के डिब्बे से रेक्जिन शीट में लिपटे हुए पैर मिले। चार जनवरी को पुलिस को सांताक्रुज-चेंबूर लिंक रोड पर एक पुल के नीचे से सिर बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि तीनों स्थलों पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज से शेख की शिनाख्त हुईम, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

धोखाधड़ी का शिकार हुआ फौजी, कैब ड्राइवर ने नशीली कोल्ड्रिंक पिलाकर लूटा

हाजीपुर मंडल कारा में विचाराधीन कैदी ने पिया जहर, हुई मौत

पटना से सामने आया दूसरा मामला, रेलवे स्टेशन पर चाय पिलाने के बहाने हुआ रेप

Most Popular

- Sponsored Advert -