बच्चियों के प्राइवेट पार्ट में पेंसिल डालती थी महिला टीचर, बॉयफ्रेंड को भेजती थी वीडियो

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसमें एक महिला शिक्षक ने अपनी स्टूडेंट्स के साथ पहले तो यौन शोषण किया इसके बाद उसका वीडियो बनाकर अपने प्रेमी को पहुंचा दिया।  दरअसल, कोचिंग की महिला टीचर ने शर्मनाक हरकत करते हुए 6 और 3 वर्ष की अपनी छात्राओं के कपड़े उतारकर उनके निजी अंगों में पेंसिल डाली और मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो को अपने बॉयफ्रेंड को पहुंचा दिया।

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब कोचिंग के बाद बच्चियों ने घर पहुंचकर मां से दर्द की शिकायत की और इसके बाद पूरी कहानी और टीचर की करतूत अपनी मां को बताई। टीचर ने यह हरकत दोनों बच्चियों के साथ की थी। बच्चियों के माता-पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने 19 साल की शिक्षिका और उसके प्रेमी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान बच्चियों के माता-पिता ने दोनों आरोपियों की जमकर धुनाई भी कर दी। 

पुलिस ने बताया है कि बच्चियों को जब दर्द होने लगा तो टीचर ने फिर से उन्हें कपड़े पहना दिए और पढ़ाना आरंभ कर दिया। बच्चियां जब घर पहुंची तो टीचर की करतूत उजागर हुई। पुलिस ने टीचर को अप्राकृतिक यौन कार्य से जुड़ी धाराओं और पॉक्सो ऐक्ट के तहत जेल भेज दिया है। पुलिस महिला टीचर और उसके प्रेमी से पूछताछ कर रही है। 

PUB में थिरकते नज़र आया यह दिग्गज क्रिकेटर, वीडियो हुआ वायरल

एटीपी कप के क्वार्टरफाइनल में स्पेन और अर्जेंटीना ने राफेल नडाल की अगुवाई में बनाई जगह

शराब के लिए माँ का कातिल बन बैठा कलयुगी बेटा, लाश को टुकड़े-टुकड़े कर फेंका....

 

 

Most Popular

- Sponsored Advert -