गिरफ्तार हुई कपिल शर्मा संग धोखाधड़ी करने वाले दिलीप छाबड़िया की बहन
गिरफ्तार हुई कपिल शर्मा संग धोखाधड़ी करने वाले दिलीप छाबड़िया की बहन
Share:

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया की बहन कंचन को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कंचन को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। जी दरअसल कंचन छाबड़िया कंपनी ‘दिलीप छाबड़िया डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड’ की सीईओ हैं। अब बात करें मामले की तो यह मामला कॉमेडियन कपिल शर्मा के 2017 की वैनिटी वैन के ऑर्डर से जुड़ा है। जी दरअसल कपिल शर्मा ने बीते दिनों ही दिलीप छाबड़िया और उनकी कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी और ठगी का मामला दायर करवाया था।

उन्होंने बीते दिनों एक शिकायत में कहा था, 'साल 2017 में उन्होंने दिलीप छाबड़िया की कंपनी को एक वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए 5।7 करोड़ रुपये दिए थे लेकिन इस वैनिटी वैन की डिलिवरी आज तक नहीं हो पाई।' वहीं इस मामले में ही कंपनी के लिए सीनियर सेल्स एक्जीक्यूटिव का काम करने वाले निहाल बजाज की गिरफ्तारी भी की गई है।

खबरों के अनुसार कंचन को बीते बुधवार को एक रेस्टोरेंट से गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में अधिकारियों ने कहा कि 'वह लगातार गिरफ्तार से बचने की कोशिश कर रही थीं तो पुलिस ने उनकी लोकेशन ट्रेस करके उन्हें मरीन ड्राइव के पास एक रेस्टोरेंट से गिरफ्तार किया। उन्हें और बजाज को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।' वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते महीने ही दिलीप छाबड़िया को भी गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ तीन मामले दर्ज हैं जिनमें 100 करोड़ रुपये मूल्य का वित्तीय घोटाला भी शामिल है।

नेहा पेंडसे के चलते दोबारा 'भाबीजी घर पर हैं' देखेंगी शिल्पा शिंदे

'गुम है किसी के प्यार में': असल जिंदगी में एक-दूजे के हुए विराट और पाखी, की सगाई

क्लाउड कॉर्प पर माइक्रोसॉफ्ट के राजस्व में हुई 17 प्रतिशत की वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -