'गुम है किसी के प्यार में': असल जिंदगी में एक-दूजे के हुए विराट और पाखी, की सगाई
'गुम है किसी के प्यार में': असल जिंदगी में एक-दूजे के हुए विराट और पाखी, की सगाई
Share:

बीते महीनों में ही शुरू हुए टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' को बहुत प्यार मिल रहा है। यह शो टीआरपी लिस्ट में भी काफी ऊपर है। वैसे इस शो में विराट और पाखी का रोल निभाने वाले नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा असल जिंदगी में भी एक दूजे से प्रेम करते हैं। अब हाल ही में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल कर लिया है। जी हाँ, हाल ही में दोनों का रोका हुआ है, और अब दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं। नील और ऐश्वर्या ने खुद अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरों को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

वैसे ऐश्वर्या और नील ने रोका सेरेमनी की कई तस्वीरों को शेयर करते हुए पोस्ट में कैप्शन में लिखा है, 'साथ में किए पागलपन से लेकर मस्ती और फिर वो प्यार जो हमारे बीच पनपा। हम जिंदगीभर के लिए एक हो गए।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि शो में विराट यानी नील भट्ट को पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा से प्यार होता है, लेकिन किसी वजह से उनकी शादी नहीं हो पाती। वैसे शो में भले ऐसा ना हो पाया हो लेकिन असल लाइफ में नील भट्ट ने पाखी को पा ही लिया।

आपको हम यह भी बता दें कि नील और ऐश्वर्या अब जल्द ही शादी करने वाले हैं। जी दरसल हाल ही में उनकी दोस्त आशना किशोर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह बात बताई है। उन्होंने पोस्ट में ऐश्वर्या और नील के साथ फोटो शेयर की और साथ में लिखा, 'मेरी दोस्त अब बहुत जल्द ही शादी करने जा रही है। मैं बता नहीं सकती कि यह खबर ब्रेक करते हुए मैं कितनी खुश हूं। ऐश्वर्या तुम्हें जिंदगी में सबसे प्यारा और सबसे केयरिंग इंसान मिला है।' खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट 'गुम है किसी के प्यार में' शो के दौरान साथ काम करते हुए करीब आए और एक-दूसरे को दिल दे बैठे। वहीं अब दोनों एक दूजे संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

श्रद्धा की शादी को लेकर पापा शक्ति कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा- सिर्फ रोहन श्रेष्ठ ही क्यों?

Video: इस एक्ट्रेस के पति ने बांटे सुबह 6 बजे जरूरतमंदों को ब्लैंकेट

कविता कौशिक ने मनाई शादी की चौथी सालगिरह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -