केक और पेस्ट्री में रखकर सप्लाय की जा रही थी ड्रग्स, 3 लोग गिरफ्तार
केक और पेस्ट्री में रखकर सप्लाय की जा रही थी ड्रग्स, 3 लोग गिरफ्तार
Share:

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB ने मुंबई के मलाड में एक बेकरी पर छापा मारा और इस दौरान चौंकाने वाला खुलासा हुआ। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत यहाँ पर केक और पेस्ट्री में रखकर ड्रग्स सप्लाय हो रही थी। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार अधिकारियों ने मौके से 160 ग्राम गांजा भी बरामद किया है। अधिकारियों को यह सूचना मिली थी कि इस बेकरी से मुंबई में ड्रग्स की सप्लाय हो रही है। उन्हें सुचना में पता चला था कि यह ड्रग्स कई जाने-माने लोगों तक पहुंचाई जा रही थी।

इसके अलावा यह भी पता चला था कि कोरोना लॉकडाउन के बीच इस बेकरी से ऑनलाइन ऑर्डर होने वाले केक और पेस्ट्री की संख्या भी बहुत अधिक बढ़ गई थी। अब इस मामले में अधिकारी आगे जांच कर रहे हैं। बताया जा रहा है मौके से 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनमें एक महिला शामिल है। केवल यही नहीं बल्कि बेकरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यहां से किन किन लोगों को केक और पेस्ट्री के बहाने ड्रग्स की सप्लाय होती थी।

आप सभी जानते ही होंगे कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मायानगरी में ड्रग्स रेकेट का भंडाफोड़ हुआ था। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी वैसे-वैसे कई बड़ी फिल्मी हस्तियां जांच के दायरे में आईं। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई अभिनेत्रियों से भी पूछताछ हुई। वही इस पूरी जांच को एनसीबी ने अंजाम दिया था और अब तक कई ड्रग पेडलर भी गिरफ्तार हुए हैं।

इंदौर : सेल्फी लेते समय बिगड़ा बैलेंस, मेडिकल छात्रा की मौत

कल से खुलेगा लॉकडाउन, लेकिन इन चीजों पर अभी भी रहेगा प्रतिबंध

अस्पताल से घर लौटते ही दिलीप कुमार ने शेयर की नरगिस संग थ्रोबैक फोटो, फैंस से पूछा- ‘पता है कब की है?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -