इंदौर : सेल्फी लेते समय बिगड़ा बैलेंस, मेडिकल छात्रा की मौत
इंदौर : सेल्फी लेते समय बिगड़ा बैलेंस, मेडिकल छात्रा की मौत
Share:

इंदौर: इंदौर में अब कोरोना संक्रमण की रफ़्तार कम हो चुकी है। ऐसे में यहाँ दुर्घटनाएं होने का सिलसिला तेजी से बढ़ा है और अब भी जारी है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत यहाँ 22 साल की मेडिकल छात्रा नेहा आरसे की मौत हो गई है। जी दरअसल वह राजेंद्र नगर ओवरब्रिज से गिर गई और इस दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है नेहा सागर मेडिकल कालेज में एमबीबीएस की सेकंड ईयर की छात्रा थी। इन दिनों लॉकडाउन लगने की वजह से कालेज बंद होने पर अप्रैल में ही वह इंदौर आई थी। इस मामले में स्वजन का कहना है कि ''सेल्फी लेते वक्त नेहा का संतुलन बिगड़ गया और सिर के बल गिर गई।''

अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया कि यह हादसा बीते शनिवार रात का है। वही दूसरी तरफ खबर मिली है कि नेहा के पिता राजेंद्र आरसे निवासी सिलिकान सिटी पॉली हाउस संचालित करते हैं। इस मामले को लेकर स्वजन रात करीब आठ बजे नेहा को चोइथराम अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस बारे में सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और बयान दर्ज किए। नेहा के पिता राजेंद्र का कहना है कि वह रिश्ते के भाई सौरभ के साथ टहलने निकली थी।

राजेंद्र नगर ओवरब्रिज पर दोनों बैठकर बातें कर रहे थे और इसी बीच नेहा ने सौरभ को चिप्स लेने भेज दिया और खुद सेल्फी लेने लगी। इस दौरान हीअचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और सिर के बल नीचे गिर गई। पुलिस का कहना है नेहा की मौके पर ही मौत हो गई थी। अगले दिन यानी रविवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है। राजेंद्र ने आत्महत्या से साफ़ मना किया है, वहीँ टीआइ अमृता सोलंकी का कहना है अभी मोबाइल जब्त नहीं हुआ है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

कल से खुलेगा लॉकडाउन, लेकिन इन चीजों पर अभी भी रहेगा प्रतिबंध

अस्पताल से घर लौटते ही दिलीप कुमार ने शेयर की नरगिस संग थ्रोबैक फोटो, फैंस से पूछा- ‘पता है कब की है?

टाइगर श्रॉफ ने खास अंदाज में दी दिशा पाटनी को जन्मदिन की बधाई, कहा ऐसा शब्द की फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -