मुलायम यादव की हालत नाजुक, अस्पताल ने जारी की हेल्थ बुलेटिन
मुलायम यादव की हालत नाजुक, अस्पताल ने जारी की हेल्थ बुलेटिन
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है और वह जीवन रक्षक दवाओं पर हैं। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ने उनकी सेहत को लेकर अपडेट देते हुए कहा कि विशेषज्ञों की एक टीम द्वारा ICU में उनका उपचार किया जा रहा है।

बता दें कि मुलायम यादव की तबीयत रविवार (2 अक्टूबर, 2022) को अचानक ख़राब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया था। जहां डॉक्टर सुशीला कटारिया की निगरानी में उनका उपचार चल रहा है। इस बीच मुलायम सिंह यादव की तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है। उन्हें दूसरी बार क्रिटिकल केयर यूनिट (CCU) में शिफ्ट किया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मंगलवार रात 11 बजे के बाद से उनकी तबीयत अधिक बिगड़ गई है। इससे पहले मुलायम सिंह यादव को मंगलवार सुबह क्रिटिकल केयर यूनिट (CCU) से ICU में शिफ्ट किया गया था। इस दौरान डॉक्टरों ने उनकी सेहत स्थिर बताई थी।

समाजवादी पार्टी ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'आदरणीय नेताजी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की क्रिटिकल केयर यूनिट में एडमिट हैं, उनकी हालत स्थिर है। नेताजी से मिलना एवं अस्पताल के भीतर जाना संभव नहीं है इसलिए आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल ना आएं। नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी समय समय पर दी जाती रहेगी।'

दिल्ली में अगले 5 दिनों तक होगी बारिश, वायु प्रदूषण से मिलेगी राहत

अरुणाचल प्रदेश में सेना का चीता हेलीकाप्टर क्रैश, पायलट की मौत

अब 'तलाक-ए-किनाया' और 'तलाक-ए-बाइन' पर सुनवाई करेगा SC ! कई इस्लामी देशों में है बैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -