दिन-ब-दिन गंभीर होती जा रही मुलायम की हालत, अस्पताल पहुंचे ब्रजेश पाठक
दिन-ब-दिन गंभीर होती जा रही मुलायम की हालत, अस्पताल पहुंचे ब्रजेश पाठक
Share:

लखनऊ:  समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की हालत दिन प्रतिदिन गंभीर होती जा रही है। गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्‍पताल में एक्सपर्ट्स डॉक्टर्स की टीम मुलायम सिंह के उपचार में लगी हुई है। दोपहर 12 बजे के बाद मेदांता अस्पताल ने मुलायम सिंह का हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। इस हेल्थ बुलेटिन के अनुसार उनकी हालत अभी भी क्रिटिकल बनी हुई है। 

मुलायम यादव को जीवन रक्षक दवाएं दी जा रहीं है। ICU में डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है। बता दें कि मुलायम यादव की तबियत लगातार छह दिन से बेहद खराब है, वह वेंटिलेटर पर हैं। इस बीच यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मेदांता पहुंचकर मुलायम सिंह का हालचाल जाना। उन्‍होंने कहा कि यूपी सरकार नेताजी की सेहत को लेकर काफी चिंतित है। बृजेश पाठक ने कहा कि यूपी सरकार हर संभव सहायता करने के लिए तैयार है। उन्होंने डॉक्‍टरों और परिवार के सदस्‍यों के साथ भी बात की और भरोसा जताया कि बहुत जल्‍द मुलायम सिंह यादव स्‍वस्‍थ होंगे।

बता दें कि मुलायम सिंह पांच दिन से ICU में ही एडमिट हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, शिवपाल यादव समेत परिवार के अन्य सदस्य दिल्ली में ही मौजूद हैं। मुलायम सिंह को जीवन रक्षक दवाइयां दी जा रही हैं। उन्‍हें ICU में शिफ्ट करने के बाद से सपा कार्यकर्ता निरंतर अस्पताल आ रहे हैं। अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया है कि वे नेताजी के स्वास्थ्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना करें।

लालू का 9वीं पास बेटा डिप्टी सीएम कैसे ? तेजस्वी यादव पर PK का तंज

'देश को डुबाने वाली कांग्रेस अब खुद डूब रही..', भारत जोड़ो यात्रा पर जयराम ठाकुर का तंज

'सर तन से जुदा की धमकियां रोकने के लिए हिन्दुओं को हथियार उठाने होंगे..', पूर्व भाजपा MLA का भड़काऊ बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -