'देश को डुबाने वाली कांग्रेस अब खुद डूब रही..', भारत जोड़ो यात्रा पर जयराम ठाकुर का तंज
'देश को डुबाने वाली कांग्रेस अब खुद डूब रही..', भारत जोड़ो यात्रा पर जयराम ठाकुर का तंज
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने अपनी खोई सियासी जमीन को हासिल करने के लिए कांग्रेस की तरफ से निकाली जा रही   भारत जोड़ो यात्रा को लेकर तीखा तंज कसा है। जयराम ठाकुर ने कहा है कि राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा के बीच कांग्रेस नेता कांग्रेस छोड़ो यात्रा पर हैं।

सीएम ठाकुर ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी का कोई भविष्य नहीं हैं, न ही कांग्रेस किसी का कोई भला कर सकती है। देश को डूबाने वाली कांग्रेस अब खुद डूब रही है। हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने आज शुक्रवार (7 अक्टूबर) को ऊना शहर के पुराना बस स्टेशन में प्रगतिशील हिमाचल-स्थापना के 75 वर्ष समारोह में शिरकत की। छठे वित्तायोग के राज्य अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर का यह दौरा सदर विधानसभा क्षेत्र के लिए ऐतिहासिक है।

जयराम ठाकुर ने ऊना दौरे के दौरान शहर के कई बड़े प्रोजेक्ट जनता को समर्पित किए। उन्होंने कहा कि, मिनी सचिवालय का उद्घाटन होने से अब यहां एक छत के नीचे जनता को सभी दफ्तर मिलेंगे। राज्य के एकमात्र नेशनल कॅरिअर सेंटर से दिव्यांगों को सुविधा मिलेगी। ऊना सर्किट हाउस के लोकापर्ण के साथ ही यहां घूमने आने वाले अतिथियों को एक शानदार रहवास मिलेगा। मातृ-शिशु अस्पताल (MCH) में माताओं और शिशुओं को बेहतरीन इलाज संभव हो पाएगा।  

'सर तन से जुदा की धमकियां रोकने के लिए हिन्दुओं को हथियार उठाने होंगे..', पूर्व भाजपा MLA का भड़काऊ बयान

दूध की बढ़ी कीमतों पर भड़के राघव चड्ढा, केंद्र सरकार पर साधा निशाना

चलती ट्रेन में कांग्रेस के नेताओं ने की महिला के साथ बदसलूकी, खुद पीड़िता ने किए ये बड़े खुलासे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -