लालू का 9वीं पास बेटा डिप्टी सीएम कैसे ? तेजस्वी यादव पर PK का तंज
लालू का 9वीं पास बेटा डिप्टी सीएम कैसे ? तेजस्वी यादव पर PK का तंज
Share:

पटना: बिहार की सियासत में अपनी अलग पहचान बनाने के प्रयास में जुटे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इन दिनों जनसुराज पद यात्रा पर हैं। इस यात्रा के दौरान वे लोगों के बीच जाकर मुलाकात कर रहे हैं और अपनी पार्टी के लिए समर्थन मांग रहे हैं। प्रशांत किशोर का कहना है कि वह 3500 किमी लंबी पद यात्रा कर बिहार के हर कोने में जाएंगे। यहां लोगों से चर्चा करते हुए प्रशांत किशोर तमाम दूसरे सियासी दलों पर हमलावर हैं। 

इस क्रम में शुक्रवार को उन्होंने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। दरअसल, पश्चिम चंपारण के धनौजी में पहुंचे प्रशांत किशोर ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर तंज कसा है। यहां स्थानीय लोगों से बात करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि लालू जी का लड़का 9वीं पास है और वो डिप्टी सीएम है। यदि आपका बच्चा 9वीं पास होगा तो क्या उसे चपरासी की भी नौकरी मिलेगी? बता दें कि इससे पहले यात्रा के दौरान प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला बोला था।

यहां लोगों के साथ बात करते हुए उन्होंने दावा किया था कि नीतीश कुमार एक बार फिर उनके साथ काम करना चाहते थे, किन्तु उन्होंने मना कर दिया। प्रशांत किशोर ने कहा है कि 2014 में चुनाव हारने के बाद नीतीश कुमार ने दिल्ली आकर कहा कि हमारी सहायता कीजिए। 2015 में हम लोगों ने उनको जिताने में कंधा लगाया, अभी 10-15 दिन पहले बुलाकर कहा कि हमारे साथ काम कीजिए, हमने कहा कि ये अब नहीं हो सकता है। एक बार जो लोगों को वादा कर दिया है कि 3500 किमी चलकर गांव-गांव में जाकर लोगों को जागरूक करना है, वही करेंगे। 

'देश को डुबाने वाली कांग्रेस अब खुद डूब रही..', भारत जोड़ो यात्रा पर जयराम ठाकुर का तंज

'सर तन से जुदा की धमकियां रोकने के लिए हिन्दुओं को हथियार उठाने होंगे..', पूर्व भाजपा MLA का भड़काऊ बयान

दूध की बढ़ी कीमतों पर भड़के राघव चड्ढा, केंद्र सरकार पर साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -