क्या TMC में वापसी करेंगे मुकुल रॉय ? सीएम ममता से मिलने पार्टी के दफ्तर पहुंचे

Jun 11 2021 03:03 PM
क्या TMC में वापसी करेंगे मुकुल रॉय ? सीएम ममता से मिलने पार्टी के दफ्तर पहुंचे

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले मुकुल रॉय, कोलकाता में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात करने के लिए TMC मुख्यालय पहुंच गए हैं. ममता बनर्जी से मुलाकात से पहले ही मुकुल रॉय की तृणमूल कांग्रेस में वापसी को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं.

बता दें कि 2 जून को तृणमूल सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी,  मुकुल रॉय की बीमार पत्नी को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे थे. इसके बाद से ही कयास लगने लगे थे कि सियासी समीकरण में बदलाव आ सकता है. उल्लेखनीय है कि मुकुल रॉय बीते दिनों कोलकाता में पश्चिम बंगाल भाजपा द्वारा बुलाई गई बैठक में भी नहीं पहुंचे थे. हालांकि कुछ समय पहले मुकुल रॉय ने TMC में जाने की अटकलों को खारिज किया था और अपने आप को भाजपा का सिपाही बताया था.

बता दें कि मुकुल रॉय भाजपा में शामिल होने से पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) में महासचिव पद पर थे. मुकुल रॉय वर्ष 2017 में भाजपा में शामिल हो गए थे और वर्तमान में भाजपा के राज्य सभा सांसद हैं. वहीं,  हाल ही में TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी द्वारा अपने भतीजे अभिषक बनर्जी को पार्टी का महासचिव नियुक्त किया गया है.

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ का बड़ा बयान, बोले- ‘वही होगा जो सोनिया गांधी चाहेंगी’

यूपी पुलिस ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू को किया नज़रबंद, बताया ये कारण

'लोगों को ऑक्सीजन तो दे नहीं पाए, घर-घर राशन देंगे..', केजरीवाल पर बरसे रविशंकर प्रसाद