जेल में दुबला हो गया बाहुबली मुख़्तार अंसारी, 40 दिन में 8 किलो घटा वजन
जेल में दुबला हो गया बाहुबली मुख़्तार अंसारी, 40 दिन में 8 किलो घटा वजन
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी की ओर से अदालत को बताया गया है कि उसका वजन 40 दिनों में आठ किलोग्राम घट गया है। ये बातें अंसारी के वकील की ओर से मऊ अदालत में पेशी के दौरान कही गई है। इसके साथ हीं, जेल में सुविधाएं न देने की भी शिकायत की गई है। अदालत ने बांदा जेल प्रशासन पर बरसते हुए जेल मैन्युअल के अनुसार, सुविधाएं मुहैया कराने के आदेश दिए हैं।

मुख्तार अंसारी को बुधवा को फर्जी शस्त्र लाइसेंस प्रकरण मामले में मऊ सीजेएम के सामने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी हुई। वकील ने अदालत को जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी तबियत ठीक नहीं है। 40 दिनों में आठ किलो से ज्यादा वजन घट गया है। परिवार वालों से फोन पर बातचीत भी नहीं कराई जा रही है। ऐसे में अंसारी डिप्रेशन में न चला जाए।

वहीं, उत्तर प्रदेश सरकार ने मुख्तार अंसारी की दो डिमांड्स मान ली है। जेल में उन्हें मच्छरदानी और कूलर की सुविधा दे दी गई है। हालांकि, बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान मामले में हुई सुनवाई के दौरान मुख्तार अंसारी ने अदालत को बताया कि उन्हें बेड अब तक नहीं मिली है। उनकी फिजियोथेरेपी भी नहीं कराई जा रही है। इस पर कोर्ट ने जेल से रिपोर्ट मांगी है।

कोरोना नेगेटिव होने के बाद पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर दिखी कंगना

10 मीटर तक हवा के जरिए फैल सकते है कोरोना वायरस, केंद्र सरकार की नई एडवाइजरी जारी

युवाओं को बिज़नेस करने का शानदार मौका दे रही योगी सरकार, लोन पर मिलेगी 25% सब्सिडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -