कोरोना नेगेटिव होने के बाद पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर दिखी कंगना
कोरोना नेगेटिव होने के बाद पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर दिखी कंगना
Share:

क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत को आज कौन नहीं जानता। अपने बेबाक बयानों के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली कंगना बीते दिनों ही कोरोना संक्रमण से मुक्त हुईं हैं। जी हाँ, कंगना ने हाल ही में कोरोना को मात देकर अपने आपको सुरक्षित कर लिया है। इस बारे में जानकारी भी खुद उन्होंने दी थी। जी दरअसल कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी कोविड-19 नेगेटिव रिपोर्ट शेयर की थी और बताया था कि वो इस संक्रमण से पूरी तरह से उबर चुकी हैं। ऐसे में अब कंगना एक बार फिर अपने काम पर लौट आई है और आज वो कोरोना से स्वस्थ होने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आई। जी हाँ, हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान वह फेस मास्क, काला चश्मा और साड़ी पहने हुए नजर आईं। उनका अंदाज हर बार जैसा ही स्टाइलिश रहा। जी दरअसल एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर उनकी फोटोज खींच रही पैपराबाजी से भी उनका हालचाल पूछा। उन्होंने सभी से सवाल किया, "किस-किस को कोरोना हुआ था?" इसपर फोटोग्राफर्स ने जवाब दिया कि उनमें से कोई भी कोविड पॉजिटिव नहीं पाया गया है। उसके बाद कंगना ने उनसे पूछा, "आप में से किन-किन लोगों ने कोविड-19 की वैक्सीन लगवाई है?' इसपर जवाब आया, "वैक्सीन नहीं मिला मैम।"

उसके बाद कंगना ने मीडिया के लिए पोज किया और एयरपोर्ट की तरफ रवाना हो गईं। आप सभी को बता दें कि कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए बताया था कि वो जल्द ही इसे नष्ट कर देंगी। हालाँकि उनकी इस पोस्ट के बाद उनका ट्विटर अकॉउंट सस्पेंड कर दिया गया था। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही कंगना फिल्म 'थलाइवी', 'तेजस' और 'अपराजित अयोध्या' में नजर आने वाली हैं।

10 मीटर तक हवा के जरिए फैल सकते है कोरोना वायरस, केंद्र सरकार की नई एडवाइजरी जारी

विराट कोहली को बेहद पसंद है अनुष्का की ये फिल्म, दिल के है बहुत करीब

युवाओं को बिज़नेस करने का शानदार मौका दे रही योगी सरकार, लोन पर मिलेगी 25% सब्सिडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -