'कांग्रेस के नेता तालिबान के प्रवक्ता कब से बन गए ?', दिग्विजय सिंह के बयान पर नकवी का तंज
'कांग्रेस के नेता तालिबान के प्रवक्ता कब से बन गए ?', दिग्विजय सिंह के बयान पर नकवी का तंज
Share:

भोपाल: कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से केंद्र सरकार पर हमला बोला है, जिसमें दावा किया गया था कि भारतीय अधिकारी चुपचाप आतंकी संगठन तालिबान से मिले। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार से इस पर जवाब भी देने के लिए कहा था। उनके इस बयान पर केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही सवाल किया कि कांग्रेस के नेता तालिबान के प्रवक्ता कब से बन गए।

मीडिया से बात करते हुए, नकवी ने कहा कि, 'कांग्रेस के ये नेता तालिबान के प्रवक्ता कब से बन गए हैं। अभी, यदि एक तालिबानी मारा जाएगा, तो वे उस पर शोक मनाना आरंभ कर देंगे। वे कुछ आतंकवादियों द्वारा किए गए दहशतगर्दी को भी छिपाने का प्रयास भी करते हैं। कभी-कभी उन्हें तालिबान के प्रवक्ता के तौर पर भी देखा जाता है। मुझे लगता है कि वे कांग्रेस को विभाजित करने के सिवा कुछ नहीं कर रहे हैं।'

बता दें कि कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह द्वारा ट्विटर पर एक मीडिया रिपोर्ट साझा की गई , जिसमें दावा किया गया था कि भारतीय अधिकारियों ने दोहा में आतंकी संगठन तालिबान प्रतिनिधियों से चुपचाप मुलाकात की और उन्होंने इसे गंभीर विषय बताते हुए केंद्र सरकार से फ़ौरन बयान की मांग की।

कोरोना वैक्सीन वाले बयान पर अखिलेश ने फिर मारी पलटी, अब कही नई बात

तेजस्वी यादव का हमला- तिकड़म से सीएम बने हुए हैं नितीश, बिहार को कर रहे बर्बाद

पीएम मोदी की कश्मीर बैठक से ठोस फैसले लेने में मिलेगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -