कोरोना वैक्सीन वाले बयान पर अखिलेश ने फिर मारी पलटी, अब कही नई बात
कोरोना वैक्सीन वाले बयान पर अखिलेश ने फिर मारी पलटी, अब कही नई बात
Share:

लखनऊ:  समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने शुरुआत में कोरोना वैक्सीन न लगवाने के अपने बयान को लेकर नई सफाई पेश की है। अखिलेश यादव ने कहा कि मैंने शुरुआत में टीका लगवाने से इसलिए इनकार किया था, क्योंकि तब उसके ट्रायल पूरे नहीं हुए थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह तब कोरोना की वैक्सीन लेंगे, जब राज्य के सभी गरीब लोगों को सरकार की तरफ से फ्री की वैक्सीन लग जाएगी।

वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, 'भाजपा यूपी के विधानसभा चुनावों में हारने वाली है। यूपी में नेतृत्व के सबसे इम्तिहान में वे नाकाम रहे हैं। सरकार अब भी कोरोना से मौतों के सही आंकड़ों को छिपा रही है।' अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी की आवाम बदलाव चाहती है और योगी सरकार को जाना ही होगा। मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने आगामी विधानसभा चुनावों में गठबंधन को लेकर भी अपनी बात कही है।

अखिलेश ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) चुनाव में अपनी विचारधारा से जुड़ी पार्टियों के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी, किन्तु बड़े दलों के साथ गठबंधन नहीं किया जाएगा। अखिलेश ने मायावती या बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का उल्लेख किए बिना ही कहा कि, 'बड़े दलों के साथ हमारा अनुभव अच्छा नहीं रहा है। अब हम ऐसी पार्टियों के साथ गठबंधन नहीं करेंगे।'

तेजस्वी यादव का हमला- तिकड़म से सीएम बने हुए हैं नितीश, बिहार को कर रहे बर्बाद

पीएम मोदी की कश्मीर बैठक से ठोस फैसले लेने में मिलेगी मदद

क्या 2024 के लिए अभी से लामबंद हुआ विपक्ष ? शरद पवार और PK की ताबड़तोड़ बैठकें जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -