तेजस्वी यादव का हमला- तिकड़म से सीएम बने हुए हैं नितीश, बिहार को कर रहे बर्बाद
तेजस्वी यादव का हमला- तिकड़म से सीएम बने हुए हैं नितीश, बिहार को कर रहे बर्बाद
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं। इस बीच राजद नेता ने महंगाई को लेकर सीएम नितीश पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार तिकड़म से ही सीएम बने हुए हैं, यह सभी को पता है। 

बता दें कि तेजस्वी लंबे समय के बाद बुधवार को दिल्ली से बिहार लौटे हैं। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर बेरोजगारी को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नितीश, बिहार को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं। लोजपा में टूट के लिए JDU को जिम्मेदार बताते हुए तेजस्वी ने कहा कि लोजपा के नेता चिराग पासवान को किसके साथ रहना है, यह फैसला उन्हें लेना है। तेजस्वी ने कहा कि लालू प्रसाद की सेहत स्थिर है और वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं। प्रेस वालों द्वारा लंबे दिनों तक बिहार से बाहर रहने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कि वे एक नेता के साथ एक बेटा भी हैं, इसलिए वे दिल्ली में थे। लालू प्रसाद पर ध्यान देने की आवश्यकता है।

तेजस्वी ने उम्मीद जताते हुए कहा कि लालू प्रसाद शीघ्र ही पटना लौट सकते हैं। तेजस्वी ने कहा कि, '' ये लोग तोड़फोड़ पर जितना ध्यान देते हैं, यदि वे बिहार और यहां के लोगों पर ध्यान देते तो यह नौबत ही नहीं आती।" बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता ने महंगाई को लेकर केंद्र और बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग महंगाई से परेशान हैं। राज्य के 25 जिलों में पेट्रोल की कीमत सेंचुरी मार चुकी है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार बिहार को तबाह करने में लगे हुए हैं।

पीएम मोदी की कश्मीर बैठक से ठोस फैसले लेने में मिलेगी मदद

क्या 2024 के लिए अभी से लामबंद हुआ विपक्ष ? शरद पवार और PK की ताबड़तोड़ बैठकें जारी

मंगोलिया में कम नहीं हो रहा कोरोना का कहर, इतनी हुई संक्रमितों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -