नीता अंबानी को ट्रैफिक सिग्नल पर मुकेश अंबानी ने किया था प्रपोज, कहानी जान हो जाएंगे हैरान
नीता अंबानी को ट्रैफिक सिग्नल पर मुकेश अंबानी ने किया था प्रपोज, कहानी जान हो जाएंगे हैरान
Share:

हर कोई जानता है कि भारत के सबसे रईस व्यक्ति मुकेश अंबानी है। वह विश्व के सबसे रईस शख्सियत में से भी एक हैं। अपनी सम्पति, अल्ट्रा लक्जरिय लाइफस्टाइल, महंगी कारों के कलेक्शन तथा एंटिलिया के कारण मुकेश अंबानी तथा उनकी फैमिली हमेशा चर्चा में रहती है। मुकेश अंबानी अपनी इतनी सम्पति तथा सक्सेस का श्रेय अपने पिता दिवंगत धीरूभाई अंबानी तथा अपनी वाईफ नीता अंबानी को देते हैं।

वही मुकेश अंबानी एवं नीता अंबानी सच्चे पावर कपल हैं। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, धीरूभाई अंबानी ने नीता अंबानी को पहली बार एक डांस परफॉर्मेंस के दौरान देखा था। नीता एक भारतनाट्यम डांसर हैं। तत्पश्चात, उन्होंने नीता से अपने बेटे मुकेश से मिलने के लिए कहा था। हालांकि नीता को ये एक प्रैंक कॉल लगा था, किन्तु इस पर उन्होंने कई बार सोचा तथा मुकेश अंबानी से मुलाकात करने पहुंची।

तत्पश्चात, दोनों मुकेश एवं नीता ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया। एक डेट के चलते जब दोनों एक ट्रैफिक सिग्नल के ग्रीन होने की प्रतीक्षा कर रहे थे, तब मुकेश अंबानी ने नीता को शादी करने के लिए प्रपोज किया। रिपोर्ट के अनुसार, मुकेश अंबानी ने व्यस्त ट्रैफिक के मध्य पूछा,"क्या तुम मुझसे शादी करोगी? मैं तब तक कार नहीं चलाऊंगा, जब तक तुम उत्तर नहीं दे देती।" नीता ने तुरंत 'हां' बोल दिया।

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर लगा ब्रेक, आज कीमतों में नहीं हुआ बदलाव

आलू और प्याज की कीमतों पर होलसेल ने 1।22 प्रतिशत की बढ़ोतरी की

भारती एयरटेल ने शेयर बाजार में ली हिस्सेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -