Mujhse Shadi Karoge : पारस से शादी करने आयी यह पंजाबी लड़की, देखिये क्या हुआ आगे
Mujhse Shadi Karoge : पारस से शादी करने आयी यह पंजाबी लड़की, देखिये क्या हुआ आगे
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13' का खुमार अभी दर्शकों के सिर से उतरा भी नहीं था कि पारस और शहनाज एक नए शो 'मुझसे शादी करोगे' लेकर आ रहे हैं। इसके अलावा इन दिनों ये दोनों स्टार इस शो को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसके साथ ही ये शो एक तरह का स्वयंवर है। शो में शहनाज गिल तो अपने सपनों का राजकुमार ढूंढ ही रही हैं। वहीं पारस भी अपने सपनों की मलिका की तलाश में हैं। वहीं अब शो में पारस से शादी करने के लिए लड़कियां भी आने लगी हैं। इसके साथ ही पारस से शादी करने की ख्वाहिश में आई एक लड़की ने फैंस को 'सना' यानी शहनाज की याद दिला दी है।

इसके अलावा 'मुझसे शादी करोगे' के सेट से पारस और शादी के लिए आई कंटेस्टेंट का वीडियो वायरल हो रहा है। असल में 'मुझसे शादी करोगे' शो में पारस से शादी करने एक लड़की आई है जिसका नाम है नवदीश। नवदीश 24 साल की हैं और वह एक दम पंजाबी अंदाज में पारस के पास पहुंच जाती है। वहीं इस दौरान नवदीश ने पटियाला सलवार सूट पहन रखा था। इसके साथ ही आते साथ उन्होंने शो के होस्ट मनीष पॉल को बोलने का मौका ही नहीं देती है । उन्हें देखकर हर किसी को 'सना' की याद आ गई। 

आपकी जानकारी करे लिए बता दें कि जैसे ही नवदीश का अंदाज भी वैसा ही दिखा, जैसे 'बिग बॉस 13' में सना का था। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सना के कुछ फैंस इस बात को बार बार कहते दिखे..’अरे ये तो बिलकुल सना जैसी है’। ऐसे में तो किसी ने कहा- ‘सना जैसी नहीं सना की एक्टिंग कर रही है।' कोई बोलता नजर आया- 'कितनी भी एक्टिंग कर लो, सना तो एक ही रहेगी।’ वहीं किसी ने कहा- ‘आर्ट ऑफ पीस तो एक ही है- शहनाज गिल।' अब देखना ये है कि क्या नवदीश का ये अंदाज पारस का दिल जीत पाएगी या नहीं।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

सिड के लड़ाई-झगड़े पर बोली आरती सिंह, कहा-सिद्धार्थ ने हमेशा ही माफी मांगी...

बिग बॉस से बाहर आते ही इस खास शख्स से मिलने पहुंच गयी शहनाज़ गिल, देखिये तस्वीरें

नए शो में शहनाज गिल नहीं करने वालीं शादी, बताई असली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -