माहिरा शर्मा इस लुक को कॉपी करने पर हुई थीं ट्रोल, अब दिया ऐसा जवाब
माहिरा शर्मा इस लुक को कॉपी करने पर हुई थीं ट्रोल, अब दिया ऐसा जवाब
Share:

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं माहिरा शर्मा को बीते दिनों ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था. दरअसल, माहिरा शर्मा ने आलिया भट्ट के जैसी एक ड्रेस पहनी हुई थी. साथ ही आलिया भट्ट जैसा लुक भी कैरी किया हुआ था. जिसके बाद ट्रोल्स उन्हें गरीबों की आलिया भट्ट कहकर भी  बुलाने लगे. अब माहिरा ने इस पर रिएक्ट कर दिया है.

मीडिया की खबर के अनुसार, माहिरा ने कहा- आलिया ने जो किया मैंने वो ही ट्राई किया. मुझे नहीं पता इसमें ट्रोल करने जैसा क्या है. आलिया भट्ट यूथ आइकन हैं. और जो उन्होंने एक बार किया अगर मैंने उसे ट्राई कर लिया तो उसमें हार्म ही क्या है? मैं उनसे प्रेरणा लेना चाहूंगी. बता दें कि माहिरा ने डेजी ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी. इस लुक पर माहिरा शर्मा ने फिशटेल हेयरस्टाइल किया हुआ था. माहिरा ने जो पूरा लुक लिया वो बिल्कुल आलिया भट्ट जैसा था. आलिया भट्ट ने इससे पहले एक अवॉर्ड फंक्शन लाइट पीच कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहन चुकी थीं. उस दौरान आलिया का लुक भी बिल्कुल वैसा ही था. इसी के बाद से माहिरा को ट्रोल किया जाने लगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

बता दें कि माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 में टॉप 7 में थीं. बिग बॉस 13 से माहिरा शर्मा फिनाले वीक में एविक्ट हो गई थीं. शो में माहिरा की पारस छाबड़ा संग बॉन्डिंग काफी पसंद की गई थी. हालांकि फैंस का कहना था कि माहिरा सिर्फ पारस की वजह से शो में टिकी हुई हैं. पारस के सपोर्ट के बिना कुछ नहीं हैं. ये सुनकर माहिरा काफी अपसेट भी हो गई थीं.

सिड के लड़ाई-झगड़े पर बोली आरती सिंह, कहा-सिद्धार्थ ने हमेशा ही माफी मांगी...

बिग बॉस से बाहर आते ही इस खास शख्स से मिलने पहुंच गयी शहनाज़ गिल, देखिये तस्वीरें

नए शो में शहनाज गिल नहीं करने वालीं शादी, बताई असली वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -