जसलीन मथारू को नहीं मिला दूल्हा, सफर हुआ ख़त्म
जसलीन मथारू को नहीं मिला दूल्हा, सफर हुआ ख़त्म
Share:

टीवी का जाना माना शो रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्नस देखने को मिल रहे हैं. इसके साथ ही जैसे-जैसे ये शो आगे बढ़ रहा है, वहीं रोमांच भी काफी अधिक देखने को मिल रहा है. अब अपकमिंग एपिसोड में शो की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू का सफर खत्म होने जा रहा है. इसके साथ ही जसलीन मथारू को दर्शकों का ज्यादा प्यार नहीं मिला है.वहीं कम वोट मिलने के चलते वो शो से बाहर होने जा रही हैं. इसके साथ ही उनके साथ संजना के ऊपर भी खतरे के बादल मंडरा रहे थे, परन्तु अंत में वो सेफ हो गईं और जसलीन का सफर खत्म हो गया है .

इसके साथ ही शो में पारस और जसलीन के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी. वहीं आलम ये हो चला था कि शो में शामिल दूसरे कंटेस्टेंट जलने लगे थे. इसके साथ ही अंकिता श्रीवास्त तो जसलीन और पारस की बढ़ती नजदीकियां से काफी परेशान हो गई थीं. इसके साथ ही इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि जसलीन ने पारस को काफी हद तक रिझा लिया था. वहीं पारस भी उन्हें पसंद करने लगे थे. परन्तु शायद जनता को जसलीन की पारस संग केमिस्ट्री ज्यादा रास नहीं आई. इसके अलावा बीते दिनों तो गौतम गुलाटी ने जसलीन को ओवरएक्टिंग की दुकान तक बता दिया था. 

असल में जनता से पूछा गया था कि उनकी नजरों में घर में ओवरएक्टिंग की दुकान कौन है. इस सवाल पर दर्शकों ने जसलीन का नाम ले लिया था. वहीं जसलीन के लिए ये किसी झटके से कम नहीं था. वैसे शो के दौरान एक वक्त ऐसा भी आया था जब पारस भी जसलीन से दूर होने लगे थे. इसके साथ ही अब क्योंकि जसलीन की मयूर संग नजदीकियां बढ़ रही थी, ये देख पारस उन से खफा हो गए थे. पारस ने जसलीन के मयूर के साथ रिश्ते पर सवाल भी खड़े कर दिए थे. परन्तु अब जसलीन मथारू का मुझसे शादी करोगे का सफर खत्म हो गया है. वहीं अपने लिए इस शो पर दूल्हा ढूंढ़ने आईं जसलीन को अब खाली हाथ ही वापस जाना पड़ सकता है .

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

'बिग बॉस 13' के इन कंटेस्टेंट ने साथ में जमकर की मस्ती

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : होली के जश्न के बीच लव-कुश की खुलेगी पोल

Kahaan Hum Kahaan Tum: सिप्पी मेंशन में फिर से गृह-प्रवेश करेगी सोनाक्षी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -