'बिग बॉस 13' के इन कंटेस्टेंट ने साथ में जमकर की मस्ती
'बिग बॉस 13' के इन कंटेस्टेंट ने साथ में जमकर की मस्ती
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' को खत्म हुए एक महीने से ज्यादा वक्त हो चुके हैं। इसके साथ ही अधिकतर कंटेस्टेंट अपने नए प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त हो गए हैं। इसके साथ ही इन सबके बीच वक्त निकालकर 'बिग बॉस 13' के कई सदस्य पार्टी करते हुए नजर आ रहे है । इसके अलावा सोशल मीडिया पर आई इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। 

वहीं जिनमें शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, हिंदुस्तानी भाऊ, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और विशाल आदित्य सिंह कैमरे के सामने पोज देते दिख रहे हैं। वहीं तस्वीर में पीछे शेफाली के पति पराग त्यागी भी खड़े हैं। इसके साथ ही तस्वीर में आरती और विशाल आदित्य सिंह साथ में पोज दे रहे हैं।वहीं  'बिग बॉस' में रहते हुए भी विशाल और आरती के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखी है।

एक अन्य तस्वीर में विशाल आदित्य सिंह, आरती सिंह और शेफाली जरीवाला पार्टी में खूब एंजॉय करते नजर आए। एक बार फिर मिलकर सभी ने पुराने दिनों की बातें कीं। वहीं पार्टी में 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट के साथ विकास गुप्ता भी थे। इसके साथ ही सीजन 11 में हिस्सा ले चुके विकास इस सीजन में देवोलीना की जगह पहुंचे थे।वहीं  कुछ दिन रहने के बाद वो घर से बाहर हो गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by OFFICIAL PAHIRA FC (@officialpahira) on

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : होली के जश्न के बीच लव-कुश की खुलेगी पोल

Kahaan Hum Kahaan Tum: सिप्पी मेंशन में फिर से गृह-प्रवेश करेगी सोनाक्षी

सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर नाराज लोगो को एक्टर ने दिया तगड़ा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -