पारस के साथ समय बिताने के लिए कंटेस्टेंट के बीच हुआ घमासान
पारस के साथ समय बिताने के लिए कंटेस्टेंट के बीच हुआ घमासान
Share:

टीवी का जाना माना शो रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में जबरदस्त बवाल देखने को मिल रहा है. पारस छाबड़ा संग समय बिताने के लिए घर की लड़कियों में लड़ाई हो रही है. इसके साथ ही शो का नया प्रोमो सामने आया है जहां चारों लड़कियां एक-दूजे पर कीचड़ उछाल रही हैं. इसके साथ ही एक एपिसोड में गौतम गुलाटी ने शो का नया ट्विस्ट खोला था. जिसके अनुसार , अब शहनाज गिल और पारस छाबड़ा पूरा समय घर में शामिल नहीं रहेंगे. वहीं कंटेस्टेंट्स को पारस-शहनाज के साथ समय बिताने के लिए उसे कमाना होगा. इसी वजह से पारस संग वक्त बिताने के लिए लड़कियों में जंग छिड़ गई है. 

इसके साथ ही कंटेस्टेंट हिना ने बड़ा कमेंट करते हुए कहा- पारस को वही लड़कियां चाहिए जो हर किसी के साथ ना रहती हो. जो आसानी से एवेलेबल होती हैं वो नहीं. इसके अलावा हिना के इसी बयान पर संजना गलरानी भड़क जाती हैं. वे जोर-जोर से चिल्लाने गलती हैं. इसके साथ ही संजना को 'ईजली एवेलेबल' कमेंट से काफी परेशानी होती है.वहीं  संजना का भड़कना था तो जसलीन मथारू ने भी अपनी आवाज उठानी थी. इसके बाद जसलीन भी अपना रोना रोती हैं. वे संजना के गुस्से पर सवाल उठाती हैं. 

जसलीन ने कहा- अभी अपने कैरेक्टर पर बात आई तो बड़ी मिर्ची लगी है. जब मेरे कैरेक्टर पर उंगली उठाई तब कुछ नहीं. मेरे कैरेक्टर का क्या? आपकी जानकारी के लिए बता दें, जसलीन मथारू और संजना गलरानी की पहले दिन से नहीं बनती है. वे शो में अक्सर लड़ती-झगड़ती नजर आती हैं. पारस छाबड़ा संग जसलीन और संजना दोनों की केमिस्ट्री अच्छी लगती है. इसलिए जसलीन-संजना के बीच शो में जबरदस्त कॉम्पिटिशन देखने को मिलता है.

बिग बॉस फेम करणवीर मंदाना का वेब शो में दिखेगा लिपलॉक

कहां हम कहां तुम के इस कलाकार ने शो को कहा अलविदा

आसिम रियाज और श्रीसंत एक साथ आये नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -