कहां हम कहां तुम के इस कलाकार ने शो को कहा अलविदा
कहां हम कहां तुम के इस कलाकार ने शो को कहा अलविदा
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम का शो कहां हम कहां तुम जल्द ऑफएयर होने वाला है. फिलहाल शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इसके बावजूद दीपिका का ये शो ऑफएयर होने वाला है. इसके साथ ही लीड एक्टर करण वी ग्रोवर ने शो को अलविदा कह दिया है. शो छोड़ते हुए करण ने खास पोस्ट शेयर किया है. इसके साथ ही शो की स्टारकास्ट संग तस्वीरें साझा करते हुए करण वी ग्रोवर ने लिखा- थैंक्यू संदीप सिकंद मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा बनने के लिए.

यकीनन ही शो की सफलता का सारा क्रेडिट आपको जाता है. आप जानते हैं रोहित सिप्पी मुझसे बेहतर है. इसके साथ ही करण ने अपनी पोस्ट में फैंस, टीम, डायरेक्टर, चैनल और को-स्टार्स सभी का शुक्रिया अदा किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें, करण वी ग्रोवर और दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के शो कहां हम कहां तुम को इसकी यूनीक स्टोरीलाइन की वजह से काफी सराहा गया. इसके साथ ही सीरियल में एक सर्जन और टीवी एक्ट्रेस की कहानी को दिखाया गया है. 

इसके साथ ही दीपिका-करण की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई. वहीं मालूम हो बिग बॉस की विनर बनने के बाद दीपिका कक्कड़ इब्राहिम इस प्रोजेक्ट में नजर आई थीं. शो में दीपिका के किरदार को काफी ग्लैमराइज किया गया. कहां हम कहां तुम पिछले साल जून में ऑनएयर हुआ था.इसके साथ ही दीपिका कक्कड़ इब्राहिम इस शो के बाद किस नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगी|  फिलहाल इस पर सस्पेंस बना हुआ है. वहीं करण वी ग्रोवर टीवी के बड़े एक्टर हैं और कई नामी शोज का हिस्सा रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आसिम रियाज और श्रीसंत एक साथ आये नजर

ट्रोलर्स को दिया सिद्धार्थ शुक्ला ने मुंहतोड़ जवाब

'गंदी बात' की अदाकारा अन्वेषी जैन के फोटोज हुए वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -