बिग बॉस फेम करणवीर और मंदाना का वेब शो में दिखेगा लिपलॉक
बिग बॉस फेम करणवीर और मंदाना का वेब शो में दिखेगा लिपलॉक
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके करणवीर बोहरा और मंदाना करीमी एक खास प्रोजेक्ट के लिए साथ आए हैं.इसके साथ ही उनकी वेब सीरीज द कसीनो का टीजर लॉन्च हो गया है. वहीं थ्रिलर से भरपूर इस वेब सीरीज में करणवीर-मंदाना का इंटेंस रोमांस देखने को मिल सकता है. वहीं टीजर से करणवीर-मंदाना का लिपलॉक सीन वायरल हो रहा है. वहीं स्विमिंग पूल के अंदर दोनों रोमांस करते हुए नजर आए| इसके साथ ही कसीनो पर राज करने की लड़ाई के बीच मंदाना करीमी का प्यारा अंदाज ध्यान खींचता है. 

टीजर में कई सीन्स हैं जहां मंदाना का प्यारा और बिंदास अवतार दिखता है.ये वेब सीरीज 10 अप्रैल से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी. द कसीनो में मंदाना-करणवीर के अलावा सुधांशु पांडे भी अहम रोल में दिखेंगे. इसके साथ ही वेब सीरीज में मंदाना का रोल काफी दिलचस्प है. टीजर के आखिर में वे कह भी रही हैं- मैं गेम खेलती नहीं, बदलती हूं. मंदाना के करैक्टर का नाम रेहाना है.वहीं करणवीर बोहरा वेब सीरीज में विक्की मारवा का रोल निभा रहे हैं. 

जो कि एक मिलियन डॉलर कसीनो का उत्तराधिकारी हैं. लेकिन वे रेहाना के जाल में फंस जाता है. इसके साथ ही करणवीर और मंदाना पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ आ रहे हैं. वहीं मंदाना तो पहले से ही अपनी प्यारा इमेज के लिए जानी जाती हैं. वहीं मदाना के प्यारा और टॉपलेस फोटोशूट काफी वायरल होते हैं.इसके अलावा  मंदाना इस वेब सीरीज में भी अपना प्यारा अंदाज दिखाने से नहीं चूकी हैं.

आसिम रियाज और श्रीसंत एक साथ आये नजर

ट्रोलर्स को दिया सिद्धार्थ शुक्ला ने मुंहतोड़ जवाब

अपने शो में इस स्टार को झेल रहे हैं कपिल, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -