आसिम रियाज और श्रीसंत एक साथ आये नजर
आसिम रियाज और श्रीसंत एक साथ आये नजर
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस का सीजन 13 खत्म हो चुका है। सीजन खत्म होने के बाद भी रनर अप आसिम रियाज सुर्खियों में हैं। इसके साथ ही पहले तो शो के बाद आसिम को विनर ना बनाए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था और लोग सिद्धार्थ शुक्ला को विनर नहीं मान रहे थे। इसके साथ ही पहने विनर की रेस और फिर पर्सनल रिलेशन और अब आसिम, श्रीसंत के साथ फोटो क्लिक करवाने को लेकर खबरों में हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जा रही है, जिसमें आसिम और श्रीसंत दिखाई दे रहे हैं।

वहीं  यह फोटो एक जिम की है और बताया जा रहा है कि श्रीसंत और आसिम रियाज दोनों जिम पार्टनर हैं। इस फोटो देखकर लोगों का कहना है कि दोनों में काफी समानता हैं, क्योंकि श्रीसंत बिग बॉस 12 और आसिम बिग बॉस 13 के रनर-अप कंटेस्टेंट हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस तरह बिग बॉस 13 में लोगों को उम्मीदें थीं कि आसिम को विनर चुना जाएगा, परन्तु आखिर में सिद्धार्थ को शो का विनर बनाया गया। ठीक ऐसा ही बिग बॉस 12 में हुआ था, जब श्रीसंत को विनर नहीं बनाया गया था। असल में , बिग बॉस 12 में भी आखिर में श्रीसंत के स्थान पर दीपिका कक्कड़ को विनर बनाया गया था। वहीं लोग सोशल मीडिया पर असीम रियाज और श्रीसंत दोनों को ही को रनरअप की जगह बिग बॉस का पब्लिक विनर मान रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिम में नजर आने से पहले भी आसिम और श्रीसंत एक साथ नजर आए थे और जहां आसिम रैंप वॉक करते नजर आए थे। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया था, जिसमें आसिम रैंप वॉक कर रहे थे। वहीं यह फैशन शो बेंगलुरु में ऑर्गेनाइज किया गया था। इसके साथ ही मेल मॉडल्स के साथ आसिम ने रैंप वॉक किया और वो सिल्वर शाइनी इंडियन आउटफिट में नजर आए। हालांकि, वीडियो में श्रीसंत वॉक करते नजर नहीं आए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ट्रोलर्स को दिया सिद्धार्थ शुक्ला ने मुंहतोड़ जवाब

अपने शो में इस स्टार को झेल रहे हैं कपिल, खुद किया खुलासा

'गंदी बात' की अदाकारा अन्वेषी जैन के फोटोज हुए वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -