कोरोना के चलते इस टीवी कपल ने आगे बढ़ाई अपनी शादी की तारीख
कोरोना के चलते इस टीवी कपल ने आगे बढ़ाई अपनी शादी की तारीख
Share:

आप सभी जानते ही हैं इस समय सभी जगह कोरोना वायरस का खौफ बना हुआ है और इससे फैलने वाले संक्रमण से सभी हैरान परेशान है. इस संक्रमण को रोकने के लिए तमाम कोशिशों को किया जा रहा है और इससे दुनिया भर में जनजीवन प्रभावित हुआ है. इस समय कई लोग अपने बचाव के लिए घर में ही रह रहे हैं और कई लोगों ने अपनी शादी की डेट तक आगे बढ़ा दी है. इसी लिस्ट में नाम शामिल है टीवी एक्टर टीना फिलिप और निखिल शर्मा का जिन्होंने अपनी शादी की तारीख आगे बढ़ा दी है.

मिली खबर के मुताबिक दोनों ने शादी कुछ वक्त तक पोस्टपोन करने का ही फैसला किया है. हाल ही में इस बारे में बात करते हुए टीना ने कहा, "हम दो तरह की शादियां करने के बारे में प्लानिंग कर रहे थे. मुंबई में क्रिश्चयन वेडिंग और फिर हरिद्वार में हिंदू रीति रिवाजों से शादी." इसी के साथ आपको बता दें कि टीना और निखिल की शादी क्रमशः 4 और 5 अप्रैल को होनी थीं और दोनों की शादी में अमेरिका और लंदन में रहने वाले रिश्तेदारों को भी आना था.

ऐसे में हाल ही में टीना ने बताया, "हमने शादी की तारीख आगे बढ़ा दी है. मैंने सुना है कि कुछ कपल्स सिर्फ अपने माता-पिता की मौजूदगी में शादी कर रहे हैं. बाकी जश्न को आगे की तारीखों पर शिफ्ट किया जा रहा है." वहीं फिलिप ने कहा कि, 'दुर्भाग्य से वो इस विकल्प को भी नहीं आजमा सकते क्योंकि उनके माता-पिता भी लंदन में रह रहे हैं और उन्हें भारत आने की अनुमति अभी नहीं मिलेगी. उन्होंने तय तारीखों के हिसाब के होटल के कमरे और बाकी चीजें बुक कर ली थीं. हालांकि अच्छी बात ये है कि ज्यादातर चीजों को आगे की तारीखों पर सेटल करने के लिए मान गए हैं.' इसी के साथ टीना ने कहा, "मैं और निखिल इस खास दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सगाई के बाद हमने 8 महीने इंतजार किया ताकि चीजों को अच्छे से प्लान किया जा सके. मुझे मेरे माता-पिता से भी मिलने का इंतजार है." वहीं आगे उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें इस बात का भी काफी अफसोस है कि बहुत सी फ्लाइट टिकटें कैंसिल करनी पड़ी हैं.

कोरोना से नहीं डरती राखी सावंत, अब भी कर रहीं हैं सफर

आलिया भट्ट से हो रही है रश्मि देसाई की तुलना, फैंस ने की तारीफ

OMG! जान से मारने की धमकी मिलने पर घर में बंद हुई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -