MP के इन जिलों में होगी भारी बारिश, IMD ने दी चेतावनी
MP के इन जिलों में होगी भारी बारिश, IMD ने दी चेतावनी
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में मानसून के दस्तक देने के पश्चात् से वर्षा का दौर जारी है। बीते 2 दिनों में कई शहरों में अच्छी वर्षा हुई। वर्षा होने से राज्य के ज्यादातर भागों में तापमान में तेजी से कमी आई है तथा लोगों को उमस से राहत प्राप्त हुई है। वहीं आज मौसम विभाग ने राज्य के 12 जिलों में भारी वर्षा का अलर्ट जारी किया है। साथ ही अगले 24 घंटे के लिए भी मौसम विभाग ने कई स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना जताई है।

मध्य प्रदेश में भारी वर्षा से लोगों को उमस वाली गर्मी से राहत प्राप्त हो रही है। मौसम विभाग ने आज राज्य के अनूपपुर, शहडोल, उमरिया, डिंडोरी, कटनी, जबलपुर, नरसिंहपुर, मंडला, बालाघाट, नर्मदापुरम एवं बैतूल में मध्यम से भारी वर्षा का अलर्ट जारी किया है। इसके अतिरिक्त छिन्दवाड़ा, सिवनी, बालाघाट, मंडला एवं डिंडोरी जिलों में भारी वर्षा का येलो अलर्ट जारी किया गया है। इसके साथ ही राजधानी भोपाल के साथ आसपास के शहरों में अगले 48 घंटे वर्षा होने की संभावना है।

वही बीते 2 दिनों में राजधानी भोपाल समेत उज्जैन, रीवा, इंदौर, ग्वालियर, सागर एवं चंबल संभाग के जिलों में अच्छी वर्षा हुई। वहीं तेज वर्षा के चलते जगह-जगह जलजमाव होने से लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। मौसम विभाग ने आज राज्य के कई भागों में तेज हवाओं के साथ वर्षा एवं आकाशीय बिजली गिरने की चेतावनी जारी की है। ऐसे में मौसम विभाग ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है। 

ईद पर कुर्बानी दे सकेंगे या नहीं मुस्लिम? सरकार ने लिया ये फैसला

मोहम्मद ज़ुबैर को मिली अंतरिम जमानत, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने रखी ये शर्त

वोल्वो पेश करने जा रही है अपनी अब तक की सबसे बड़ी कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -