एमपी टूरिज्म 13 और 14 फरवरी को म्यूजिक फेस्ट का होगा आयोजन
एमपी टूरिज्म 13 और 14 फरवरी को म्यूजिक फेस्ट का होगा आयोजन
Share:

कोरोना वायरस ने दुनिया और लाइव घटनाओं को नौ महीने से अधिक समय तक रोक दिया है, एमपी टूरिज़्म 13 फरवरी और 14 फरवरी को दो दिवसीय संगीत कार्यक्रम के साथ आ रहा है। सुस्त जीवन के चरण के बाद, लोग अब लाइव का अनुभव करने के लिए बेहद उत्सुक हैं ईवेंट: द साउंड, द लाइट्स, द स्टेज - द मैजिक, सार्वजनिक समारोहों का अब आयोजन किया जा रहा है, अभी भी लोगों के लिए डर का विषय है। इसलिए, एक समाधान ऐसा होना चाहिए कि जब किसी घटना के खिंचाव को बनाए रखा जाता है, तो कोविड के विशिष्ट दिशानिर्देशों का पालन किया जाना चाहिए, ताकि जो लोग सुरक्षा जाल में रहना चाहते हैं।

इससे हमें GIFLIF ड्राइव-इन म्यूजिक फेस्टिवल - भारत के पहले-पहले दृश्य की कल्पना हुई। संस्कृति विभाग के सहयोग से एमपी टूरिज्म, मानसरोवर विश्वविद्यालय द्वारा संचालित, GIFLIF ड्राइव इन म्यूजिक फेस्टिवल, दिलीप बिल्डकॉन, एमपीएसटीडीसी और धवानी साउंड के सहयोग से प्रस्तुत करता है। संगीत पहलू में लोक संलयन, रॉक, जैज़, सूफ़ी, इंडो-फ़ारसी, वाद्य और अधिक का संयोजन शामिल है। Www.GIFLIF.in पर टिकट। प्रत्येक दिन 100 कारों और 100 बाइक के लिए।

13 फरवरी को तीन बैंड होने वाले है- मिस्र और ईरानी ट्रिप्पी सैमा के साथ, ब्लाइंड शेरपा और मंच पर किंवदंतियों के साथ होंगे: जंहा 14 फरवरी को तीन अन्य बैंडों के अलावा- नीतेश राजेश कलेक्टिव के साथ प्रेम, अलिफ़ के साथ समकालीन संगीत के साथ उर्दू / कश्मीरी कविता और नीरज आर्य की कबीर कैफे के साथ मूल रॉकस्टार कबीर भी शामिल होंगे।

नागालैंड के सीएम नेफियू रियो ने पूर्वोत्तर क्षेत्रीय शक्ति समिति के नए अध्यक्ष के रूप में संभाला कार्यभार

चीनी निगरानी की जांच: सुप्रीम कोर्ट याचिकाकर्ता को दिया प्रतिनिधित्व करने का आदेश

असम यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी रखेंगे दो मेडिकल कॉलेजों की नींव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -