असम यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी रखेंगे दो मेडिकल कॉलेजों की नींव
असम यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी रखेंगे दो मेडिकल कॉलेजों की नींव
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 7 फरवरी को असम का दौरा करने का कार्यक्रम है। राज्य की अपनी यात्रा के दौरान असम के दो मेडिकल कॉलेजों चरीदेव और बिश्वनाथ चरियाली की नींव रखेंगे। प्रधानमंत्री मोदी असम सरकार की सड़क परियोजना 'असम माला' का उद्घाटन करने वाले हैं। राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले एक पखवाड़े में पीएम का यह दूसरा दौरा होगा।

असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमांता बिस्वा शर्मा ने ट्विटर पर यह जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा, पीएम नरेंद्र मोदी बिश्वनाथ चाराली और चारियादेव में दो मेडिकल कॉलेजों की नींव रखेंगे। वे राज्य सरकार की सड़क परियोजना 'असम माला' का भी उद्घाटन करेंगे। इस साल अप्रैल-मई के दौरान 126 सदस्यीय असम विधान सभा के चुनाव होने की संभावना है।

इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने 23 जनवरी को असम का दौरा किया था। उन्होंने शिवसागर के ऐतिहासिक जेरेंगा पोथार में 1,06,940 भूमिहीन स्वदेशी लोगों को भूमि 'पट्टा' (भूमि आवंटन परमिट) का आवंटन शुरू किया था। इससे पहले मोदी ने कहा था कि वह पूर्वोत्तर राज्य के अधिकारों और अनूठी संस्कृति को बचाए रखने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भी शनिवार को गुवाहाटी आएंगी। प्रधानमंत्री राज्य के लगभग आठ लाख चाय बागानों के श्रमिकों को तीन हजार रुपये की वित्तीय सहायता वितरण का शुभारंभ करेंगे।

केरल में कोरोना टेस्ट सकारात्मकता दर हुई 10 प्रतिशत से ऊपर

झारखंड कैबिनेट विस्तार, सोरेन की टीम में शामिल हुए पूर्व मंत्री हाजी अंसारी के बेटे हफीजुल

केरल ऑर्थोडॉक्स चर्च ने जैकबाइट्स को दफनाने के लिए सरकार के खिलाफ उच्च न्यायालय का खटखटाया दरवाजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -