MP: चूड़ी बेच रहे मुस्लिम युवक की पिटाई पर बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा- 'हिंदू नाम बताकर...'
MP: चूड़ी बेच रहे मुस्लिम युवक की पिटाई पर बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा- 'हिंदू नाम बताकर...'
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से हाल ही में एक वीडियो सामने आया। इस वीडियो में एक चूड़ी बेच रहे मुलिम युवक की पिटाई की गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस घटना को लेकर हंगामे के बाद पुलिस ने भी FIR दर्ज कर ली है। अब इस मामले पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपना बयान दिया है। हाल ही में नरोत्तम मिश्रा ने यह दावा किया है कि युवक खुद का नाम हिंदू बताकर इलाके में चूड़ियां बेच रहा था इसलिए भीड़ उग्र हो गई थी। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी दावा किया कि युवक के पास से दो आधार कार्ड भी बरामद होने की जानकारी मिली है।

 

जी दरअसल आज यानी सोमवार को नरोत्तम मिश्रा ने कहा- ''इंदौर में सामने आई घटना की छानबीन में जो तथ्य मिले हैं उसके मुताबिक चूड़ी वाला नाम बदलकर चूड़ियां बेच रहा था। वह हिंदू नाम रखकर चूड़ियां बेच रहा था। उसके पास से इस तरह के 2 आधार कार्ड भी बरामद हुए हैं।'' आप सभी को बता दें कि सावन के दौरान हिंदू महिलाओं को चूड़ियां पहनाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। वहीं दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। वैसे इससे पहले बाणगंगा इलाके में एक युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद एक समुदाय के लोग रविवार देर रात थाने में पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बताया जा रहा है पीड़ित युवक का नाम तस्लीम है और वह उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का रहने वाला है।

बीते रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उसे कुछ लोग पीट रहे हैं और उसके सामान को भी फ्री में बांट रहे हैं। आप यहाँ देख सकते हैं इस वीडियो को। इस वीडियो के सामने आने के बाद इंदौर के सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र में बीते रविवार देर रात एक समुदाय के लोग जुटे और जमकर नारेबाजी की। इस हंगामे के बाद सेंट्रल कोतवाली पुलिस ने अज्ञात लोगों पर 14 धाराओं में जीरो FIR दर्ज कर ली है।

इंदौर: मेघदूत में बुलाकर बुजुर्गों को मिलने बुलाती थी लड़की और फिर।।।

'मेरा परिवार कठिन समय से गुजर रहा है और मैं एक मूर्ख।।', फूट-फूटकर रोईं शमिता शेट्टी

सीमा सुरक्षा बल ने जम्मू-कश्मीर के अरनिया में ड्रोन दिखने पर चलाई गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -