'मेरा परिवार कठिन समय से गुजर रहा है और मैं एक मूर्ख..', फूट-फूटकर रोईं शमिता शेट्टी
'मेरा परिवार कठिन समय से गुजर रहा है और मैं एक मूर्ख..', फूट-फूटकर रोईं शमिता शेट्टी
Share:

बिग बॉस ओटीटी को इन दिनों लोग बहुत प्यार दे रहे हैं। शो में इमोशनल ब्रेकडाउन से लेकर लड़ाई-झगड़े तक सभी कुछ देखने को मिल रहा है। यह शो करण जौहर का है और वह संडे के वार को होस्ट करने आते हैं। हालाँकि उनके आने से पहले शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट के बीच में जबरदस्त लड़ाई हुई। जी हाँ, दोनों के बीच का झगड़ा काफी बढ़ गया था। इस दौरान शमिता को काफी गुस्से में देखा गया और इसी के साथ ही वो रोने भी लगीं। जी दरअसल शो में राकेश बापट-शमिता और अक्षरा सिंह-प्रतीक सहजपाल को सजा के लिए नॉमिनेट किया गया है। सभी को बिग बॉस ने सजा दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

इसी के चलते उन्हें एक टास्क परफॉर्म करना था, जिसमें उन्हें लगातार चलना था। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट गार्डन एरिया में बैठे थे हालाँकि शमिता और राकेश सजा के लिए एग्री नहीं हुए, लेकिन बाद में उन्होंने टास्क किया। वहीं जब दोनों टास्क कर रहे थे, तब शमिता पहले तो रोने लगीं और राकेश को बताया कि घर में क्लास डिवाइड है। उन्होंने कहा, 'उन्हें लगता है कि वो एक गटर में रह रही हैं।' उसके बाद वो फूट-फूट कर रोती हैं और कहती है, 'मेरा परिवार अभी बहुत कठिन समय से गुजर रहा है और मैं एक मूर्ख की तरह शो में आई हूं और घरवालों को ये साबित करने की कोशिश कर रही हूं कि मैं अच्छी हूं।' इसी बीच डाइनिंग टेबल पर दिव्या, निशांत बैठे होते हैं और वो गाना गाते हैं 'हंसते हंसते कट जाए रास्ते'।

यह देखने के बाद शमिता भड़क जाती हैं और राकेश से कहती है कि उसका 15 साल का दोस्त एक सांप है। इसी बीच निशांत जोर से कहते हैं कि वो खुश है कि बिग बॉस ने सभी को गार्डन एरिया में बैठकर टास्क देखने का ऑर्डर दिया है। यह बात शमिता को अच्छी नहीं लगती और वो निशांत को फटकारती है। वह निशांत पर चिल्लाती है और पूछती है, "आपको ये काम पसंद है"। उसके बाद शमिता उन्हें गाली देती है और उन्हें सांप कहकर बुलाती है। यह सुनकर निशांत भी चुप नहीं रहते और कैमरे पर चिल्लाते है 'देखो ये असली शमिता शेट्टी है जो लोगों को गाली देती है।' ये शमिता का असली चेहरा है। उसके बाद वह शमिता को प्लास्टिक भी कहते हैं और कहते हैं कि वो यहां पर केवल ग्लूटेन फ्री खाना खाने आई है। इस तरह दोनों के बीच भयंकर झगड़ा होता है।

तालिबान जल्द ही नई अफगान सरकार के लिए रूपरेखा का करेगा एलान

बीजेपी कभी जातीय जनगणना के विरोध में नहीं रही: सुशील कुमार मोदी

सुहागरात पर दूल्हे का चेहरा देखते ही पुलिस थाने पहुँच गई दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -