इंदौर: मेघदूत में बुलाकर बुजुर्गों को मिलने बुलाती थी लड़की और फिर...
इंदौर: मेघदूत में बुलाकर बुजुर्गों को मिलने बुलाती थी लड़की और फिर...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। यहाँ हाल ही में पुलिस ने एक ऐसे युवक-युवती को गिरफ्तार किया है, जो शहर के बुजुर्गों और उम्रदराज मर्दों को फंसा कर उनसे मोटी रकम एंठते थे। जी हाँ, इस मामले में एक बुजुर्ग ने शिकायत की और उन्ही की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस जालसाज गैंग का पर्दाफाश किया है। इस मामले में टीआई तहजीब काजी ने खुलासा करते हुए बताया कि, '65 साल के एक बुजुर्ग एलआईसी एजेंट और उनके बेटे ने पुलिस थाने आकर शिकायत की थी कि एक युवक और एक युवती ने क्राइम ब्रांच अफसर बताकर उनसे 2 लाख रुपए ऐंठ लिए हैं।'

आगे उन्होंने बताया, 'शिकायत के साथ ही उन्होने एक फोन नंबर भी उपलब्ध करवाया जिसके आधार पर एक युवती और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया गया है।' इस मामले में हुई पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि दोनों जल्द अमीर बनना चाहते थे इसी के चलते उन्होने ठगी का काम शुरु किया था। इसके अलावा उन्होने यह भी बताया कि 65 साल के एलआईसी एजेंट को लड़की ने पहले इंश्योरेंस करवाने के बहाने से फोन किया और उसके बाद बुजुर्ग से फोन पर बातचीत बढ़ाई। उसके बाद लड़की ने बुजुर्ग को इंदौर के मेघदूत गार्डन में मिलने बुलाया।

यहाँ जब बुजुर्ग आया तो युवती के साथी गैंग के एक-दूसरे लड़के ने दोनों का वीडियो बना लिया और थोड़ी देर बाद बुजुर्ग और युवती के पास आकर खुद को क्राइम ब्रांच अधिकारी बताया। उसके बाद उसने मोबाइल में बनाया हुआ वीडियो दिखाया और इसे वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख रुपए ऐंठ लिए। उसके बाद में इस बारे में शिकायत पीड़ित बुजुर्ग ने पुलिस थाने में जाकर की। यहाँ पूछताछ में युवक-युवती ने बताया कि वो सिर्फ ऐसे लोगों को शिकार बनाते थे जो या तो उम्रदराज हों या फिर हाल ही में रिटारमेंट लिया हो। अब पुलिस दोनों से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इनकी गैंग में और कौन-कौन शामिल है और इन्होंने अबतक ऐसे कितने लोगों को ठगा है।

'मेरा परिवार कठिन समय से गुजर रहा है और मैं एक मूर्ख।।', फूट-फूटकर रोईं शमिता शेट्टी

सीमा सुरक्षा बल ने जम्मू-कश्मीर के अरनिया में ड्रोन दिखने पर चलाई गोलियां

सरेआम पानी- पुरी के पानी में अपना यूरिन मिला कर बेच रहा था व्यक्ति, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -